Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: तेजस्वी के कारण टूटी RJD-JDU की सरकार! Nitish Kumar के मंत्री ने बता दी कलह की असली वजह

Bihar News जदयू और राजद के बीच जुबानी घमासान जारी है। अब नीतीश की पार्टी के दिग्गज नेता और बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने महागठबंधन से अलग होने का कारण बता दिया है। इसके ही उन्होंने लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी हमला बोल दिया है। उन्होंने कहा कि उनका दावा झूठा है।

By arbind kumar Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 31 Jan 2024 06:41 PM (IST)
Hero Image
बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

जागरण संवाददाता, शेखपुरा।  Bihar Political News Today जदयू के नेता तथा बिहार सरकार एक वरिष्ठ मंत्री श्रवण कुमार ने कहा है बिहार में डबल इंजन की सरकार समय की जरूरत थी। राज्य मे नई सरकार को लेकर कहा है कि डबल इंजन की सरकार से राज्य के विकास की गति तेज होगी।

बुधवार को मुंगेर से पटना जाने के क्रम में शेखपुरा के सरकारी अतिथि गृह में पत्रकारों से बातचीत में कुमार ने तेजस्वी यादव के दावे को पूरी तरह से झूठा बताया है। कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में बिहार पिछले लगभग दो दशक में विकास की नई गाथा लिखा है, जिसका एकमात्र श्रेय नीतीश कुमार को जाता है।

पिछले कुछ महीने में बिहार का विकास बाधित हुआ है- जदयू

उन्होंने कहा कि जहां तक तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) स्वयं अपने माथे क्रेडिट लेते हैं तो यह उनका हलकापन है, कारण कि लोकतंत्र में क्रेडिट जनता देती है, अपने से नहीं लिया जाता है। कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के विकास के लिए हमेशा चिंतित रहते हैं और पिछले कुछ महीने में बिहार का विकास बाधित हुआ है।

इसी को देखते हुए फिर से एनडीए में शामिल होने का निर्णय लिया गया। डबल इंजन की सरकार से बिहार में विकास की गति तेज होगी। ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) की कार्रवाई पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कानून के तहत जो भी कार्रवाई हो रही है, उसका हम समर्थन करते हैं।

शेखपुरा पहुंचने पर जदयू (JDU) के स्थानीय नेताओं डॉ अर्जुन प्रसाद, डॉ संतोष, श्रीनिवास, प्रो ब्रहमदेव महतो,भगवान कुशवाहा,दयानंद चौधरी सहित कई ने उनका स्वागत किया। 

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'नीतीश का काम बोलता है...', शराबबंदी पर खूब अंडबंड सुनाते थे 'नेताजी', सरकार के साथ अब बदल गए सुर

'लालू-नीतीश-भाजपा बस दो साल में...', Prashant Kishor का बड़ा एलान, क्या बिहार में फिर हो जाएगा 'खेला'?