Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: डेढ़ साल का मुन्ना अब जाएगा जेल, बिना जुर्म किए सलाखों के पीछे काटेगा दिन; आखिर क्‍या है वजह?

Bihar Crime News बिना कोई अपराध किए डेढ़ वर्ष का मुन्ना भी जेल जाएगा। दरअसल मुन्ना की मां मुन्नी देवी (25) को उत्पाद विभाग की छापामार दल ने शराब बंदी कानून के तहत उनके घर से गिरफ्तार किया है। अदालत में अगर मुन्‍नी को जमानत नहीं मिली तो उसे अपने दूधमुंहे बच्‍चे को लेकर जेल में ही रहना होगा क्‍योंकि घर में कोई और नहीं है।

By arbind kumar Edited By: Arijita Sen Updated: Thu, 14 Mar 2024 05:21 PM (IST)
Hero Image
बिना अपराध किए डेढ़ वर्ष का मुन्ना भी जाएगा जेल।

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। मां की गोद से दुनिया को निहारता मुन्ना बिना किसी कसूर के जेल की सजा काटेगा। मुन्ना को अपनी मां मुन्नी देवी के साथ न्यायिक हिरासत में जेल में रहना पड़ेगा। असल में मुन्ना की मां मुन्नी देवी (25) को उत्पाद विभाग की छापामार दल ने शराब बंदी कानून के तहत उनके घर से गिरफ्तार किया है।

घर से गिरफ्तार हुई मुन्‍नी देवी

उत्पाद विभाग की पुलिस ने बताया डेढ़ लीटर शराब के साथ मुन्नी देवी को बबनबीघा गांव स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। अदालत में प्रस्तुत करने के पहले मुन्नी को उनके गोद में अपने डेढ़ वर्ष के पुत्र के साथ मेडिकल जांच के लिए उत्पाद विभाग ने गुरुवार को सदर अस्पताल लाया था। 

बच्‍चे को साथ लेकर न्‍यायिक हिरासत में रहेंगी मां

मेडिकल जांच कराने आई उत्पाद विभाग की महिला पुलिसकर्मी ने बताया अदालत में प्रस्तुत करने तक परिवार का कोई सदस्य इस बच्चे को लेने नहीं आया तो यह बच्चा भी जेल में मां के साथ ही रहेगा।

गिरफ्तार मुन्नी देवी ने बताया उनके घर में अभी परिवार का कोई और सदस्य नहीं हैं। इस वजह से दुधमुंहे बच्चे को भी साथ लाना पड़ा है। अदालत ने जमानत नहीं दिया तो बच्चे को साथ लेकर न्यायिक हिरासत में रहूंगी।

यह भी पढ़ें: Bihar Crime News: बदला लेने का खौफनाक तरीका: युवक को बदमाशों ने खौलते पानी में फेंका, बस इतना सा था कसूर

यह भी पढ़ें: Bhagalpur News: पत्नी की बेवफाई से आहत युवक ने की खुदकुशी, ये बड़ी वजह आई सामने, पुलिस ने शुरू की जांच