Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नीतीश जी सलटा दिए गए हैं...' रालोजद दिग्गज नेता ने बताया बिहार CM का सियासी भविष्य, Lalu-Nitish के वोटरों की चाहत भी बताई

रालोजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और बिहार के दिग्गज नेता जितेंद्र नाथ ने कहा है नीतीश बाबू राजनीतिक रूप से सलटा दिए गए हैं उन्होंने कहा नीतीश बाबू को राजनीतिक रूप से सलटाने का काम उनके अपनों ने ही किया है। नाथ ने कहा आज बिहार में लालू जी और नीतीश जी की राजनीतिक स्थिति यह है कि लालू और नीतीश के वोटरों में परस्पर अविश्वास का माहौल है।

By Mohit Tripathi Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 06 Jan 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
रालोजद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने बताई Lalu-Nitish के वोटरों की चाहत। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ ने कहा है नीतीश बाबू राजनीतिक रूप से सलटा दिए गए हैं,अब पलटते भी हैं तो क्या होगा। शनिवार को शेखपुरा में पार्टी की बैठक में शामिल होने आए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा नीतीश बाबू को राजनीतिक रूप से सलटाने का काम उनके अपनों ने ही किया है।

लालू-नीतीश वोटरों में परस्पर अविश्वास की भावना

नाथ ने कहा आज बिहार में लालू जी और नीतीश जी की राजनीतिक स्थिति यह है कि लालू के वोटरों का विश्वास नीतीश पर नहीं और नीतीश जी के वोटरों का विश्वास लालू पर नहीं है। दोनों जितना गलबहियां कर लें दोनों के वोटरों में अविश्वास और बढ़ रहा है।

राज्य की सभी सीटों पर तैयारी

उन्होंने कहा लोक सभा चुनाव के लिए रालोजद ने अपने लिए कुछ सीटें चिंहित किया है। हालांकि हमारी तैयारी राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों पर है, ताकि बाकी सीटों पर अपने सहयोगी दलों को मदद कर सकें।

कर्पूरी ठाकुर ने गालियां सुनकर आरक्षण लागू किया

शनिवार को पार्टी की बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा पिछड़े औए अति पिछड़े आरक्षण पर आज के नेता जितना बोल लें, आज से चार दशक पहले जब ये राजनीति का ककहरा तक नहीं जानते थे, उस समय कर्पूरी ठाकुर ने गालियां सुनकर आरक्षण की व्यवस्था लागू किया था। उन्होंने कहा कर्पूरी ठाकुर ने झंझावत झेलकर बिहार में आरक्षण लागू किया था। आरक्षण के वास्तविक हीरो वही हैं।

ये नेता रहे मौजूद

शनिवार को पार्टी की बैठक में 23 जनवरी को पटना में होने वाली कर्पूरी ठाकुर की जयंती को लेकर हुई। इसमें जिलाध्यक्ष पप्पू मंडल,अमीर मंडल, प्रदेश प्रवक्ता राहुल कुमार, राजीव रंजन सिंह, महेंद्र कुशवाहा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: Bihar News: 285 एफिलेटेड कॉलेजों कुंडली खंगालेगा शिक्षा विभाग, सावधान हो जाएं ऐसी घपलेबाजी करने वाले प्रबंधक

Bihar Politics: बिहार में BJP के लिए अलर्ट, तेजस्वी ने चार जिले में किया बड़ा फेरबदल, लालू के पाले में भारी संख्या में युवा नेता

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें