Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheikhpura News: चिराग पासवान से क्यों नाराज है अनशन पर बैठा शख्स, जन संवाद कार्यक्रम को बताया प्रचार पाने का तरीका

Sheikhpura News गोरे लाल पासवान नामक शख्स विकास की पोल खोलने के लिए अनशन बैठा है। कहा कि पिछले दो दशक में विकास का कोई काम नहीं हुआ है। बरसात के दिनों में घुटने पर कीचड़ में घुसकर ढाई सौ लोगों को आना-जाना पड़ता है। गोरे लाल ने जिले में चल रहे जन संवाद कार्यक्रम को प्रचार पाने का तरीका बताया।

By arbind kumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 10 Oct 2023 03:12 PM (IST)
Hero Image
समाहरणालय के आगे अनशन पर बैठे गोरेलाल

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। दो दशक से अधिक समय से चल रही पंचायती राज व्यवस्था के साथ सांसद, विधायक और जिला प्रशासन के विकास के दावों की पोल खोलने के लिए मंगलवार को डलहर गांव के सामाजिक कार्यकर्ता गोरे लाल पासवान जिला समाहरणालय के आगे अनशन पर बैठ गए हैं।

गोरे लाल पासवान ने सांसद चिराग पासवान पर भी कुछ नहीं करने का आरोप लगाया है। अपना बैनर और आवेदनों की पोटली लेकर अनशन पर बैठे गोरे लाल पासवान ने बताया जिला के अरियरी प्रखंड के विमान पंचायत के डलहर गांव के अनुसूचित जाति टोला में पिछले दो दशक में विकास का कोई काम नहीं हुआ है।

एक ईंट तक नहीं बिछी

हाल यह है कि अनुसूचित जाति के टोला में नली और गली तक में एक ईंट तक नहीं बिछी है। बरसात के दिनों में घुटने पर कीचड़ में घुसकर ढाई सौ लोगों को आना-जाना पड़ता है।

गोरे लाल ने बताया गली पक्कीकरण और नाली के लिए मुखिया, सरपंच, बीडीओ, डीएम के साथ क्षेत्रीय विधायक और सांसद से मिलकर कई बार अनुरोध किया, मगर किसी ने इसपर संज्ञान नहीं लिया।

अनशन की अनुमंडल पदाधिकारी को दी सूचना

इसी विषय पर अनशन के लिए शनिवार को ही अनुमंडल पदाधिकारी को लिखित सूचना दी। इसके बाद भी प्रशासन के कोई अदना कर्मचारी तक ने संपर्क तक करने की जरूरत नहीं समझी। गोरे लाल ने जिले में चल रहे जन संवाद कार्यक्रम को भी मात्र कागजी और प्रचार पाने का तरीका बताया है।

ये भी पढ़ें -

ऐसा क्या हुआ कि एक साथ 2452 मरीज पहुंच गए JLNMCH, पैर रखने तक की नहीं थी जगह; महिलाओं की कतार में खड़े हो गए पुरुष

Banka News: पुलिस का काला कारनामा, हथियारबंद अपराधियों के साथ छापेमारी; जरूरत पड़ने पर करवाते हैं फायरिंग