Move to Jagran APP

Sheikhpura News: स्पेशल देशी कट्टा के साथ 3 क्रिमिनल गिरफ्तार, देने वाले थे पुलिस को चकमा; लेकिन फिर...

Sheikhpura News शेखपुरा पुलिस ने शहर के जमालपुर से तीन लोगों को देशी कट्टा और एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों जमालपुर के हैंजिसमें एक नाबालिग भी शामिल हैं। बाकी दो की पहचान सूरज कुमार (25) तथा दिलीप कुमार (23) के रूप में हुई है। इनके पास से एक देशी कट्टा तथा बीआर 21जेड-1240 नंबर की बाइक भी जब्त की गई है।

By arbind kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 18 May 2024 04:28 PM (IST)
Hero Image
शेखपुरा में तीन क्रिमिनट कट्टा और बाइक के साथ गिरफ्तार (जागरण)

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। Sheikhpura News: पुलिस ने शहर के जमालपुर से तीन लोगों को देशी कट्टा और एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों जमालपुर के हैं,जिसमें एक नाबालिग भी शामिल हैं। बाकी दो की पहचान सूरज कुमार (25) तथा दिलीप कुमार (23) के रूप में हुई है। इनके पास से एक देशी कट्टा तथा बीआर 21जेड-1240 नंबर की बाइक भी जब्त की गई है।

शेखपुरा थाना के एसएचओ धर्मेंद्र कुमार ने बताया शुक्रवार को रात्री गश्ती के दौरान वाहन जांच के क्रम में यह गिरफ्तारी की है। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। पुलिस को देखकर तीनों बाइक की गति तेज करके भागने लगे। तब पुलिस ने खदेड़कर बाइक रुकवाया और तलाशी लेने पर उनके पास से एक देशी कट्टा जब्त किया गया। पुलिस इन गिरफ्तार युवकों से पूछताछ कर रही है।

जमालपुर में पिछले दो दिनों के भीतर सरकारी विद्यालय के कंप्यूटर लैब से प्रोजेक्टर तथा मंदिर की दान पेटी से नकदी की चोरी सहित चोरी की और घटना हो चुकी है। आशंका है चोरी की इन घटनाओं में भी ये लोग शामिल रह सकते हैं। एचएचओ ने बताया पूछताछ करके आवश्यक जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें

Nitish Kumar: भरी सभा में नीतीश कुमार ने मानी गलती, कहा- अब आगे ऐसा नहीं होगा, मुसलमानों से कह दी बड़ी बात

Bihar Weather Today: बिहार में मानसून कब देगा दस्तक, कितनी होगी बारिश? पढ़िए मौसम विभाग की नई जानकारी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।