Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheikhpura News: नाबालिग से देह व्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने आरोपित को किया काबू; 1.5 लाख में हुआ था सौदा

शेखपुरा पुलिस ने नाबालिग से देह व्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने आरोपित को भी काबू कर लिया है। बता दें कि शेखपुरा जिले की 15 वर्षीय किशोरी 13 अक्टूबर को गुम हुई थी। पुलिस ने बताया धारी गांव के आरोपित ने इस किशोरी को अगवा करके उसे बिहार शरीफ में मो. आजाद के हाथों बेचा था।

By arbind kumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Wed, 29 Nov 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
नाबालिग से देह व्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने आरोपित को किया काबू

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। शेखपुरा पुलिस ने नाबालिग लड़कियों को अगवा करके उससे देह व्यापार कराने वाले बड़े गिरोह का राजफाश किया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने जिले की नाबालिग की बरामद करने के साथ उससे देह व्यापार कराने वाले मुजफ्फरपुर के मो. आजाद को भी गिरफ्तार किया है।

शेखपुरा जिले की इस किशोरी को अगवा करने वाले धारी गांव के मानव तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने एक दर्जन से अधिक स्थानों पर छापेमारी की है, मगर यह मानव तस्कर पुलिस की पकड़ से अभी बचा हुआ है।

डेढ़ लाख रुपए में किशोरी को बेचा

करंडे थाना के प्रभारी कुंदन कुमार ने बताया धारी गांव के मानव तस्कर ने इस किशोरी को डेढ़ लाख रुपए में मुजफ्फरपुर के मो. आजाद के हाथों बेचा था। देह व्यापार कराने वाले मो. आजाद के चंगुल में फंसी किशोरी ने अपने घरवालों को फोन करके सूचना दी, तब करंडे थाना की पुलिस ने उक्त फोन नंबर की लोकेशन के आधार पर मंगलवार को मुजफ्फरपुर के चतुर्भुज स्थान स्थित मो. आजाद के घर पर छापेमारी करके किशोरी को बरामद किया। साथ ही आरोपित मो. आजाद को भी गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी ने बताया किशोरियों को अगवा करके और फिर उसे बेचकर उससे देह व्यापार कराने वाले इस गिरोह में अब तक छह लोगों को चिह्नित किया गया है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। गिरोह के लोग एक किशोरी को कुछ दिन अपने पास रखकर फिर दूसरे गिरोह के हाथ में उसे बेच देते हैं।

13 अक्टूबर को गुम हुई थी किशोरी

शेखपुरा जिला की यह 15 वर्षीय किशोरी 13 अक्टूबर को गुम हुई थी। पुलिस ने बताया धारी गांव के आरोपित ने इस किशोरी को अगवा करके उसे बिहार शरीफ में मो. आजाद के हाथों बेचा था। मुजफ्फरपुर के चतुर्भुज स्थान का मो. आजाद पहले से अपना वाहन लेकर बिहारशरीफ में तैयार बैठा था। धारी गांव के आरोपित (जिसका नाम पुलिस अभी गुप्त रखे हुए है) युवक ने डेढ़ लाख रुपया में सौदा करके किशोरी को मो. आजाद के हाथों बेचा था। मो. आजाद उक्त किशोरी को अपने घर पर रखकर उससे देह व्यापार करा रहा था। किशोरी के गुम होने की प्राथमिकी उसके घर वालों ने दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें- Cyber Crime in Bihar: 'मैं बैंक से बोल रहा हूं, खाते में केवाईसी सुधार करना है'; अधिकारी बनकर अधिवक्ता के खाते से उड़ाए हजारों रुपये

ये भी पढ़ें- बिहार में बालू का काला खेल होगा फेल! माफियाओं के खिलाफ बड़े एक्शन की चल रही तैयारी, जिला अफसरों को दिए गए ये आदेश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें