Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheikhpura News: दो बाइकों की भिड़ंत में सड़क पर गिरी बच्‍ची, पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

Sheikhpura Road Accident रेफरल अस्पताल के पास मेन रोड पर ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से नौ साल की बच्‍ची की मौत हो गई। वह अपने चाचा के साथ बाजार से लौट रही थी। बाइक पर तीन लोग सवार थे। सामने से आ रही बाइक से टक्‍कर होने के बाद बच्‍ची सड़क पर गिर गई जिसके बाद पीछे से आ रहे ट्रैक्‍टर-ट्रॉली ने बच्‍ची को कुचल दिया।

By ritesh kumar Edited By: Prateek Jain Updated: Sat, 15 Jun 2024 07:52 PM (IST)
Hero Image
घटना के बाद सड़क जाम करते आक्रोशित लोग।

संवाद सहयोगी, बरबीघा। शनिवार को रेफरल अस्पताल के समीप मुख्य सड़क पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से फैजाबाद मोहल्ला निवासी चुड़िहार डब्लू साह की नौ वर्षीय पुत्री बेबी प्रवीण की मौत हो गई। वो अपने चाचा के साथ बाजार कर लौट रही थी। उसके साथ बाइक पर उसकी छोटी बहन भी थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वे लूना से श्रीकृष्ण सिंह चौक की तरफ से अपने घर फैजाबाद लौट रहे थे। तभी अस्पताल के समीप मुख्य सड़क पर सामने से आ रही बाइक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। इस घटना में पीछे बैठी बच्‍ची सड़क पर गिर गई तभी पीछे से आ रहे बालू लदे ट्रैक्टर के चपेट में आ गई, जिससे कुचलकर उसकी मौत हो गई।

ट्रैक्‍टर चालक भागा तो लोगों ने पकड़ा

घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भागने लगा तो आसपास के लोगों ने ट्रैक्टर और चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही फैजाबाद मोहल्ले से पहुंचे अक्रोशित लोगों ने शव को अस्पताल के सामने सड़क पर रख सड़क को एक घंटे तक जाम रखा।

इस घटना में अक्रोषित लोगों ने नगर परिषद सहित पुलिस प्रशासन के लापरवाही को लेकर उनके विरोध में नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी गौरव कुमार के द्वारा समझाए बुझाने जाने के बाद लोगों ने जाम हटाया।

यह भी पढ़ें - 

Patna के बिहटा में एक्सिस बैंक से दिनदहाड़े 19 लाख रुपये की लूट, बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर वारदात को दिया अंजाम

Bihar News: खगड़िया में CPIM नेता की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने बीच सड़क पर की फायरिंग