Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: शेखपुरा में शिक्षक-शिक्षिका को बनाया बंधक, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे; फिर से उसी स्कूल में मिली पोस्टिंग

बिहार के शेखपुरा में गलत आचरण में निलंबित शिक्षक-शिक्षिका को फिर से उसी स्कूल में पोस्टिंग मिल गई। जब वे दोनों पढ़ाने के लिए विद्यालय पहुंचे तो ग्रामीणों इस बात की सूचना मिली और आक्राशित ग्रामीणों ने उन दोनों को बंधक बना लिया। बताया जा रहा है कि दोनों को मामले में एक साल के लिए निलंबित कर दिया गया था।

By Arun SathiEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 09 Dec 2023 02:00 PM (IST)
Hero Image
शेखपुरा में शिक्षक-शिक्षिका को बनाया बंधक, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। शेखपुरा में ग्रामीणों ने शिक्षक-शिक्षिका को विद्यालय में बंधक बना लिया। बताया जा रहा है कि दोनों विद्यालय में ही गलत आचरण कर रहे थे।

इस दौरान उन दोनों का वीडियो वायरल हो गया था, जिसके चलते एक साल के लिए शिक्षक और शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया था। हालांकि, एक बार फिर से उन दोनों को उसी विद्यालय में ही पदस्थापित कर दिया गया है। इससे ग्रामीणों आक्रोशित हो गए और दोनों को बंधक बना लिया।

दोनों पर ये हैं आरोप

सदर प्रखंड के गुनहेसा प्राथमिक मध्य विद्यालय में गलत आचरण में दोनों पकड़े गए थे। लगभग एक साल तक निलंबित रहने के बाद शिक्षक-शिक्षिका को फिर से एक ही जगह प्राथमिक विद्यालय अनुसूचित टोला गगरी में पदस्थापित कर दिया गया।

दोनों शिक्षक-शिक्षिका शनिवार को योगदान करने विद्यालय में गए थे। इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई तो आक्रोशित होकर वहां मौजूद लोगों ने दोनों को काम भी नहीं करने दिया और बंधक बना लिया। दोनों नियोजित हैं और गगरी पंचायत नियोजन इकाई के अंतर्गत आते हैं।

ये भी पढ़ें: Manoj Jha: मां काली ने डायरेक्ट 'फेस टाइम' पर कॉल कर के बताया... क्या सुवेंदु जी? मनोज झा ने उड़ाया मजाक

ये भी पढ़ें: BPSC TRE Exam : आज से पूर्व निर्धारित समय पर ही होगी शिक्षक नियुक्ति परीक्षा, ...इसलिए किया गया था समय में बदलाव

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें