Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: नीतीश कुमार को पीएम के रूप में देखना चाहता है देश, जदयू नेता ने कहा- बिहार में उनके बेहतरीन काम से लोग प्रभावित

जदयू के वरिष्ठ नेता और पार्टी के शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो राजेंद्र यादव ने कहा है कि देश बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम के रूप में देखना चाहता है। उन्‍होंने सोमवार को शेखपुरा में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि सीएम नीतीश ने बिहार में अपनी उत्‍कृष्‍ट कार्यशैली से पूरे देश के लोगों में अपनी छाप छोड़ी है।

By arbind kumarEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 11 Dec 2023 05:13 PM (IST)
Hero Image
बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की फाइल फोटो।

जासं, शेखपुरा। जदयू के वरिष्ठ नेता और पार्टी के शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो राजेंद्र यादव ने भाजपा पर लोगों को धोखे में रखने का आरोप लगाया है। सोमवार को शेखपुरा में प्रेस वार्ता करके प्रो यादव ने कहा देश की जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहती है।

भाजपा लोगों को मुर्ख बनाकर ले रही वोट: प्रो राजेंद्र यादव

उन्होने कहा मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार ने अपनी राजनीतिक दृष्टि और प्रशासनिक कार्यशैली से बिहार ही नहीं समूचे देश के लोगों में नई छाप छोड़ने के साथ नई उम्मीद जगाने का काम किया है। देश इन्हें प्रधानमंत्री के रूप में चाहती है। उन्होने भाजपा पर लोगों को भ्रमाने और मूर्ख बनाकर वोट लेने का आरोप लगाया।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

केंद्र सरकार ने बिहार के साथ किया पक्षपात: जदयू नेता

हाल में तीन राज्यों में भाजपा की जीत और कांग्रेस की पराजय पर जदयू नेता ने कहा यह स्वयं कांग्रेस की करनी का परिणाम है। भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस को अकेले नहीं सबको साथ लेकर चलना होगा।

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने में केंद्र सरकार पर पक्षपात करने का आरोप लगाया और कहा जदयू का युवा प्रकोष्ठ इसको लेकर सभी जिलों में कार्यक्रम शुरू किया है।

यह भी पढ़ें: SKMCH में दो मिनट के अंदर दो मरीजों की मौत पर बवाल, मरीजों की फूल रहीं थीं सांसे फिर भी दिखे लापरवाह

यह भी पढ़ें: Saharsa News: इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक की मौत, आधे घंटे तक खड़ी रही ट्रेन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर