Move to Jagran APP

बैंक के भीतर चोरी: काउंटर पर पासबुक अपडेट कराने के दौरान उच्चके ने किसान की जेब से उड़ाए 20 हजार रुपये

अब बैंक के भीतर भी चोरी की घटनाएं सामने आने लगी हैं। तमाम सुरक्षा के घेरे में उच्चका किसान के पैसों को ले उड़ा। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। फिलहाल चोर की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में उचक्के की गतिविधि भी कैद हुई है। मगर उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

By arbind kumarEdited By: Mukul KumarPublished: Mon, 25 Sep 2023 04:22 PM (IST)Updated: Mon, 25 Sep 2023 04:22 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर।

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। पुलिस को खुली चुनौती दे रहे उचक्के अब बैंक शाखा के भीतर भी लोगों को शिकार बनाने का भी दुस्साहस करने लगे हैं। सोमवार को इसी तरह की घटना में शहर के चांदनी चौक पर स्थित भीड़भाड़ वाले केनरा बैंक की शाखा में हुई।

फुटेज की मदद से की जा रही है चोर की पहचान

उचक्के ने एक व्यक्ति के 20 हजार रुपये उड़ा लिए। पीड़ित व्यक्ति की पहचान कुसुंभा ओपी के कुसुंभा गांव निवासी राजकुमार प्रसाद के रूप में हुई है। इस घटना को लेकर पुलिस में सूचना भी दी गई है। बैंक के शाखा प्रबंधक ने बताया सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की मदद से उचक्के की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- घर में घुसकर लाखों की चोरी, सो रही महिला ने जागते ही मचाया शोर तो मार दी गोली 

पासबुक अपडेट कराने के दौरान चोरी

पीड़ित राजकुमार प्रसाद ने बताया कि घरेलू कार्य में खर्चे के लिए केनरा बैंक से 20 हजार रुपये निकाला था। उन्होंने आगे बताया कि रुपये निकासी करके उसे कुर्ते की जेब में रखकर बैंक के भीतर ही दूसरे काउंटर पर पासबुक को अपडेट कराने के लिए खड़े थे, तभी किसी ने पीछे से आकर जेब से पैसे निकाल लिए।

यह भी पढ़ें-  अधजले शव पर नौ दिनों बाद किसी ने किया दावा, अब गुत्थी सुलझाने में जुटी तीन जिलों की पुलिस

बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में नीली रंग की कमीज पहने उक्त उचक्के की गतिविधि भी कैद हुई है। मगर उसकी पहचान नहीं हो पाई है।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.