Move to Jagran APP

ट्रेन से गिरकर 12वीं के छात्र की मौत: चढ़ते वक्‍त पटरी पर गिरा, ऊपर से निकल गई गाड़ी, कई टुकड़ों में मिली लाश

बताया जा रहा है कि शुभम कुमार चलती ट्रेन पर चढ़ रहा था इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गया जिसमें कटकर उसकी मौत हो गई। शुभम के शव के कई टुकड़े हो गए।

By Arun SathiEdited By: Deepti MishraUpdated: Thu, 15 Jun 2023 01:30 PM (IST)
Hero Image
अस्पताल में रोते मृतक शुभम कुमार के स्‍वजन और सहपाठी।
जागरण संवाददाता, शेखपुरा: शेखपुरा के सिरारी रेलवे स्टेशन पर एक किशोर की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई है। यह दुर्घटना गुरुवार की सुबह तड़के हुई। मृतक की पहचान सिरारी स्टेशन से सटे पड़ोसी लखीसराय जिला के मसौढा गांव निवासी शुभम कुमार के तौर पर हुई है।

15 वर्षीय शुभम 12वीं का छात्र था। शुभम की माता वंदना देवी लखीसराय जिला के रामगढ़ प्रखंड के भंवरिया पंचायत के वार्ड-3 की निर्वाचित वार्ड सदस्य हैं। जीआरपी मृतक शुभम कुमार के शव को पटरी से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा लाई।

बताया जा रहा है कि शुभम कुमार चलती ट्रेन पर चढ़ रहा था, इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गया, जिसमें कटकर उसकी मौत हो गई। शुभम के शव के कई टुकड़े हो गए।

शुभम कुमार के ट्रेन से गिरकर कट जाने से मौत होने की सूचना मिलने पर उसका परिवार, ग्रामीण और कई सहपाठी सदर अस्पताल पहुंचे। मृतक के पिता तथा सहपाठियों ने बताया कि शुभम कुमार पढ़ाई-लिखाई में काफी अच्छा था। क्लास में अव्वल आता था।

बताया गया सिरारी के आस-पास स्थित लखीसराय जिला के कई गांवों के विद्यार्थी कोचिंग करने नियमित रूप से शेखपुरा आते हैं। इनके आवागमन का साधन रेलवे ही है।

मृतक के पिता ने बताया कि उनके दो बेटों में शुभम कुमार छोटा था। बड़ा बेटा शादी में लखीसराय गया हुआ है। हादसे में शुभम की मौत की सूचना आकर सदर अस्पताल पहुंचे उनके कई सहपाठी विद्यार्थी अस्पताल में फूट-फूटकर रोने लगे।

बता दें कि इन दिनों ट्रेन से यात्रा करने के दौरान गिरने और कटकर मरने की एक के बाद एक कई घटनाएं सामने आई हैं। रेलवे और जीआरपी ट्रेन में यात्रा के दौरान सतर्क रहने के लिए जागरूक भी कर रहे हैं, इसके बावजूद यात्री लापरवाही बरत रहे हैं। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।