Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: 6 साल पहले युवती को जबरन उठाकर लाया था घर, अब हत्या कर डाली; दर्जनभर लोग नामजद

बिहार के सीतामढ़ी में एक शख्स ने छह महीने पहले एक महिला को जबरन उठाकर अपने घर ले आया था और उसने उसकी हत्या कर दी। सीतामढ़ी के गाढ़ा गांव निवासी बचनेश्वर झा ने अपनी बेटी आरती झा की हत्या के आरोप में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By devendra prasad singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 06 Aug 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
सीतामढ़ी में महिला की हत्या कर डाली, दर्जनभर लोग नामजद। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, रुन्नीसैदपुर (सीतामढ़ी)। सीतामढ़ी जिले के गाढ़ा थानाक्षेत्र में गाढ़ा गांव निवासी बचनेश्वर झा ने अपनी पुत्री आरती झा की हत्या के आरोप में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में गाढ़ा गांव के शशि कपूर झा, सचिन झा, आमोद झा, मोहन झा, मेघा झा, महाराणा प्रताप सिंह, सुरसंड थानाक्षेत्र के बघाड़ी गांव निवासी मनोहर ठाकुर, बेलसंड के जाफरपुर गांव निवासी चंदन कुमार, मणि झा, बथनाहा के रंजन कुमार, अविनाश पाठक व गोविंद पाठक समेत कुल एक दर्जन को नामजद किया है।

प्राथमिकी के अनुसार, उनकी शादीशुदा पुत्री आरती झा को 6 मई, 2018 को जबरन अपने साथ रख लिया। कुछ दिन पहले अचानक उनकी पुत्री ने फोन पर बताया कि उसकी जान को खतरा है। उसकी हत्या की जा सकती है।

शशि कपूर व सचिन पर हत्या की साजिश का आरोप 

बचनेश्वर झा कहा कि मेरी बेटी ने बताया था कि शशि कपूर झा व सचिन झा मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं।

एक अगस्त को अचानक फोन पर मुझे जानकारी मिली कि 31 जुलाई की रात करीब 9 बजे चाकू अथवा तलवार से उसकी पुत्री की हत्या उपरोक्त नामजदों के सहयोग से हत्या कर दी गई। साक्ष्य छुपाने की मंशा से उसके शव को जला दिया।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

घटना के समय वे पंचकूला (हरियाणा) में थे। वहां से आने के बाद संबंधित प्राथमिकी दर्ज कराई है।

थानाध्यक्ष रॉकी कुमार ने इसकी पुष्टि करते बताया कि नामजद आरोपितों में से मनोहर ठाकुर, चंदन कुमार, रंजन कुमार व अविनाश पाठक समेत कुल चार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही युवती को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, ग्रामीणों ने एक हमलावर को पकड़ जमकर पीटा

Nitish Kumar: बिहार में बढ़ते अपराध पर गुस्से में नीतीश कुमार, पुलिस अधिकारियों को दे दिया सख्त आदेश

Bihar Crime: छेड़छाड़ से तंग मह‍िला ने युवक को अकेले में बुलाकर काट दिया गुप्‍तांग; कई दिनों से कर रहा था परेशान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर