Move to Jagran APP

Amit Shah Sitamarhi Visit: रीगा में बंद पड़ी चीनी मिल को लेकर अमित शाह का बड़ा एलान, कहा- जल्द ही खुशखबरी मिलेगी

Bihar Politics केंद्रीय गृहमंत्री ने सीतामढ़ी में कहा कि बिहार भारत सीमांचल मिथिलांचल ही नहीं पूरी दुनिया के लिए आकर्षण का केंद्र बनाएंगे हम सीतामढ़ी को। उन्होंने यह भी कहा कि अभी-अभी जननायक कर्पूरी ठाकुर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत रत्न से नवाजा। हम पूछना चाहेंगे लालू प्रसाद से कि इतने सालों तक शासन में रहे क्या आपने कर्पूरी ठाकुर जी की सुध ली कभी?

By Mukesh Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 16 May 2024 01:47 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2024 02:47 PM (IST)
'राम मंदिर निर्माण के बाद सिर्फ एक काम बाकी', सीतामढ़ी में अमित शाह का बड़ा एलान

जागरण संवाददाता, सीतामढ़ी। Amit Shah Sitamarhi Visit केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज सीतामढ़ी में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने रीगा चीनी मिल से लेकर मां सीता के भव्य मंदिर के निर्माण का बड़ा एलान कर दिया।

मां सीता के मंदिर को लेकर अमित शाह का बड़ा एलान

अमित शाह (Amit Shah) ने यहां कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बाद अब सीतामढ़ी की बारी है। उन्होंने जनसमूह से पूछा कि सीतामढ़ी में मां सीता का भव्य मंदिर बनना चाहिए कि नहीं बनना चाहिए?

शाह ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जय सिया राम का नारा दिया है। उन्होंने जय सिया राम का नारा देकर भक्ति एवं समर्पण का बोध कराया है। हम कहना चाहेंगे अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से एक काम पूरा हुआ। अब एक काम बाकी है सीतामढ़ी में मां सीता की धरती पर भव्य मंदिर बनाने का।

अमित शाह ने पीओके पर दिया बयान

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के बारे में कहा कि इसका हर इंच भारत का है और कोई भी ताकत इसे छीन नहीं सकती है।

रीगा चीनी मिल को लेकर अमित शाह का बड़ा एलान

अमित शाह ने कहा कि रीगा में बंद पड़ी चीनी मिल को चालू कराने की जिम्मेदारी भारतीय जनता पार्टी की है। हम उसको फिर से चालू कराएंगे। उसमें एथनाल भी बनेगा, चीनी भी बनेगी और गुड़ भी बनेगा और इसका मुनाफा लाखों किसानों एवं आम लोगों को मिलेगा।

अमित शाह ने भीड़ से की ये अपील

अमित शाह ने भीड़ से पूछा-क्या नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाओगे? हां तो कैसे बनाओगे? मोदी जी के नेतृत्व में चार सौ पार की सरकार बनाओगे? लालू प्रसाद का सूपड़ा साफ करावोगे? भीड़ से हामी भरवाकर उन्होंने एनडीए प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर का हाथ उठवाया और उनको रिकार्ड मतों से जीताने की अपील की।

अमित शाह ने कहा कि इनका चुनाव चिह्न तीर का निशान है और इस निशान पर पूरे बिहार में वोट डालोगे तो मोदी जी की सरकार बन जाएगी और लालू प्रसाद का सूपड़ा साफ हो जाएगा। अपना संबोधन समाप्त करने से पहले उन्होंने जय जय सिया राम का नारा दिया। भारत माता की जय बोलवाई और वंदे मातरम कहा। सीतामढ़ी के नगर विधायक डा. मिथिलेश कुमार ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

'सीतामढ़ी को पूरी दुनिया के लिए आकर्षण का केंद्र बनाएंगे'

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि बिहार, भारत, सीमांचल, मिथिलांचल ही नहीं पूरी दुनिया के लिए आकर्षण का केंद्र बनाएंगे हम सीतामढ़ी को।

उन्होंने यह भी कहा कि अभी-अभी जननायक कर्पूरी ठाकुर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत रत्न से नवाजा। हम पूछना चाहेंगे लालू प्रसाद से कि इतने सालों तक शासन में रहे क्या आपने कर्पूरी ठाकुर जी की सुध ली कभी? लालू प्रसाद के शासन के साथ कांग्रेस पर भी खूब बरसे। उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्ष को आईना दिखाने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें

Manish Kashyap: मनीष कश्यप को गालियां दे रही थी भोजपुरी गायक, फिर हथियार भी दिखाया; अब पुलिस ने लिया ये एक्शन

Bihar Politics: अनंत सिंह को छोटे सरकार क्यों कहा जाता है? ललन सिंह ने खोल दिया राज; याद दिलाई पुरानी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.