Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar crime: मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यवसायी समेत दो को मारी गोली, लूट से रोकने पर किया जानलेवा हमला

बिहार के सीतामढ़ी में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक व्यवसायी को अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारी दी। बाइक सवार बदमाश व्यवसायी से चेन स्नेचिंग की कोशिश कर रहे थे जिन्हें पास में ही मौजूद एक युवक ने रोकने की कोशिश की। इसके बाद ने उन्होंने दोनों पर जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 12 Sep 2023 11:28 AM (IST)
Hero Image
बिहार में बाइक सवार बदमाशों ने किया जानलेवा हमला। ( प्रतिकात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, पुपरी (सीतामढ़ी): जिले के पुपरी थानाक्षेत्र में बदमाशों ने चेन स्नेचिंग के दौरान एक व्यवसायी और एक युवक को गोली मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। इस घटना से पूरे इलाक में दहशत का मौहाल है।

चैन स्नेचिंग के दौरान मारी गोली

पुलिस के अनुसार, क्षेत्र के नागेश्वर नाथ शिव मंदिर के पास व्यवसायी लक्ष्मी शाह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस बीच बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और उनके गले से चैन छीनने की कोशिश करने लगे।

इस दौरान पास में ही टहल रहे दीपक कुमार की नजर अपराधियों पर पड़ी। उसने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने गोली चला दी, जिसमें दो गोली लक्ष्मी शाह के पेट मे और एक गोली दीपक के जांघ में लग गई।

ये भी पढ़ेंः बिहार में बेखौफ बदमाश: दिनदहाड़े बीच गांव में युवक को मारी गोली, मरने तक चाकू से सीने में करते रहे लगातार वार

व्यवसायी पर हमले से लोगों में आक्रोश

घटना की सूचना डीएसपी विनोद कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की जांच के दौरान पुलिस ने मौके से तीन खोखा बरामद किया। फिलहाल, पुलिस का कहना है कि टीम मामले की जांच कर रही है और बदमाशों की तलाश जारी है। वहीं, इस घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश का मौहाल है।

ये भी पढ़ेंः Bihar crime: जमीनी रंजिश में बदमाशों ने शख्स को मारी गोली, साथी को भी पीट-पीटकर किया अधमरा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर