Move to Jagran APP

नशे में धुत्त चौकीदार वर्दी में चढ़ा स्टेज पर, ऑर्केस्ट्रा गर्ल के साथ खूब लगाए ठुमके; Video Viral

बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक शराबी चौकीदार वर्दी में ही स्टेज पर चढ़कर ऑर्केस्ट्रा गर्ल के साथ ठुमके लगाता दिख रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एडिशनल एसपी आशीष आनंद ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद जांच की गई है। दोषी चौकीदार पर कार्रवाई की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 14 Oct 2024 07:13 PM (IST)
Hero Image
शराबी चौकीदार ने ऑर्केस्ट्रा गर्ल के साथ लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

संवाद सूत्र, सीतामढ़ी। ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम में अश्लील व फूहड़ नृत्य-संगीत की प्रस्तुतियों के दौरान पुलिस की मौजूदगी की खबरों के बीच बथनाहा थाना क्षेत्र से सामने आए वीडियो ने सबको चौंका कर रख दिया है। नशे में धुत्त चौकीदार वर्दी में चढ़कर स्टेज पर ऑर्केस्ट्रा गर्ल के साथ ठुमके लगाता नजर आ रहा है। वह चौकीदार इसी थाना क्षेत्र का बताया जाता है।

नर्तकी को नोट थमाने के बाद स्टेज पर लड़खड़ाते हुए चढ़कर उसके साथ नृत्य करने वाला वीडियो व तस्वीर तेजी से प्रसारित हो रहा है। इस मामले में पूछे जाने पर एडिशनल एसपी आशीष आनंद ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद जांच की गई है। जांच में वीडियो सही पाया गया है। दोषी चौकीदार पर कार्रवाई की जा रही है।

रीगा थाने से भी आया ऐसा ही मामला

अभी विजयादशमी के अवसर पर रीगा थाने के रेवासी चौक पर ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम को देखने के लिए थाने की गश्ती गाड़ी के साथ पुलिसकर्मी घंटों डटे रहे। गाड़ी से उतरकर दारोगा समेत होमगार्ड के जवान कार्यक्रम का आनंद लेते हुए वीडियो में दिखाई दे रहे थे। अभी इस मामले में जांच चल ही रही थी कि बथनाहा थाने से एक नई खबर सामने आने के बाद पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है।

लोगों में नाराजगी

कार्यक्रम में फूहड़ता एवं अश्लीलता के कारण स्थानीय लोगों में नाराजगी दिख रही है। बताया गया कि ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम बथनाहा थाना क्षेत्र के योगिबाना में आयोजित था। प्रसारित वीडियो व फोटो में पुलिस की वर्दी में दिख रहा शख्स स्थानीय चौकीदार पप्पू कुमार बताया जाता है।

दुर्गा पूजा पर हुआ ऑर्केस्ट्रा का आयोजन

बताते हैं कि योगिबाना गांव में दुर्गा पूजा के अवसर पर रविवार रात ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। यह चौकीदार वहां सुरक्षा इंतजाम में तैनात था। स्टेज पर नर्तकी के ठुमके देखकर नशे में झूम रहे चौकीदार का खुद पर नियंत्रण नहीं रहा। चकाचौंध रौशनी व मोबाइल कैमरे से शूट किए जा रहे डांस की परवाह न करते हुए स्टेज पर नर्तकी के साथ वह भी ठुमके लगाने लगा।

चौकीदार ने नर्तकी पर लुटाए पैसे

नर्तकी पर वह पैसे लुटाता हुआ नजर आता है। वह होश में नहीं था जिसके बाद कोई व्यक्ति उसे सहारा देकर स्टेज से उतारता हुआ वीडियो में देखा गया। कंधे पर काला गमछा डाले चौकीदार पूरी फॉर्म में था। शायद होश में नहीं होने के कारण वरीय अधिकारियों एवं मीडिया की जद में आने का उसको कोई भय भी नहीं था। फिर क्या था लोगों ने भी इस मस्ती भरे क्षण को मोबाइल कैमरे में कैद किया और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित भी कर दिया। वर्दी में चौकीदार एवं ऑर्केस्ट्रा गर्ल के ठुमके वाले वीडियो को लोगों ने खूब देखा। वह तेजी से प्रसारित हो रहा है।

ये भी पढ़ें- Bihar News: पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने एक साल की बेटी के साथ नहर में कूदकर दी जान, पुलिस तक पहुंचा मामला

ये भी पढ़ें- भोजपुर में दो लापता दोस्तों की हत्या से मचा हड़कंप, आहर में पड़ा मिला शव; परिवार ने साजिशन हत्या का लगाया आरोप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें