Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार के MLA की CM योगी से मांग... श्रीराम जन्मभूमि से सीतामढ़ी तक बने स्पेशल कॉरिडोर, ट्रेन से भी हो कनेक्टिविटी

Bihar News सीतामढ़ी से भाजपा विधायक डॉ. मिथिलेश कुमार ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मां जानकी की जन्मस्थली के विकास का मुद्दा उठाया। भाजपा विधायक ने सीएम योगी से कहा कि श्रीराम जन्मभूमि की तर्ज पर मां जानकी की जन्मस्थली का भी विकास होना चाहिए। एक स्पेशल कॉरिडोर बनना चाहिए।

By Vijay K Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 25 Dec 2023 10:02 PM (IST)
Hero Image
योगी आदित्यनाथ से मिलकर सीता जन्मभूमि के विकास की वार्ता करते विधायक डॉ. मिथिलेश कुमार।

संवाद सहयोगी, सीतामढ़ी। BJP MLA Mithilesh Kumar मां जानकी जन्मभूमि सीतामढ़ी के विकास को लेकर स्थानीय भाजपा विधायक डॉ. मिथिलेश कुमार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ से मिले। विधायक ने कहा कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर का निर्माण हो रहा है और प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। अब सीता जन्मभूमि का भी विकास होना चाहिए।

'माता सीता के बिना श्रीराम अधूर हैं'

डॉ. मिथिलेश कुमार ने कहा कि माता सीता के बिना श्रीराम अधूरे हैं। एक ऐसा कॉरिडोर बने की प्रभु श्रीराम के दर्शन और पूजन करने अयोध्या आने वाले श्रद्धालु माता सीता का दर्शन करने सीतामढ़ी आएं। सड़क के साथ रेल से भी अयोध्या का सीधा जुड़ाव हो। उन्होंने कहा कि जिस तरह अयोध्या का विकास हो रहा है उसी तरह सीतामढ़ी का भी विकास होना चाहिए।

'लोगों को आपसे काफी उम्मीदें हैं'

पर्यटन के विकास की संभावनाओं पर विधायक डॉ. कुमार ने मुख्यमंत्री का ध्यान आकृष्ट कराया। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में आपने सीतामढ़ी जिले में सभाएं की थी। यहां के लोगों को विकास का भरोसा दिलाया था। लोगों को आपसे काफी उम्मीदें हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया।

ये भी पढ़ें- दरभंगा से अयोध्या जाने वाली Amrit Bharat Express को लेकर आया बड़ा अपडेट! अब इस स्टेशन पर भी होगा ट्रेन का ठहराव

ये भी पढ़ें- Patna To Delhi By Road: पटना से दिल्ली केवल 8 घंटे में, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से मिलेगी कनेक्टिविटी; NHAI ने दी हरी झंडी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर