Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: सीतामढ़ी में 5 संदिग्धों की मौत की सुध लेने पहुंचे विजय सिन्हा और पूर्व मंत्री, पीड़ि‍त पर‍िवारों से मिले

Bihar News बाजपट्टी में जहरीली शराब से पांच लोगों की मौत की आशंका के बाद राजनीति गरमा गई है। नेता विरोधी दल विजय सिन्हा पूर्व मंत्री सह गया के विधायक डॉ. प्रेम कुमार सीतामढ़ी जिला भाजपा प्रभारी रामसूरत राय बाजपट्टी के नरहा गांव में अभी-अभी पहुंचे हैं। शोक संतप्त परिवारों का कुशलक्षेम पूछकर ढांढस बंधा रहे हैं। एक-एककर सभी छह परिवारों से मिलकर उनकी बात सुनेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 20 Nov 2023 05:28 PM (IST)
Hero Image
पीड़ि‍त परि‍वारों से मिलने पहुंचे विजय सिन्‍हा और पूर्व मंत्री।

जागरण संवाददाता, सीतामढ़ी। बाजपट्टी में जहरीली शराब से पांच लोगों की मौत की आशंका के बाद राजनीति गरमा गई है।

नेता विरोधी दल विजय सिन्हा, पूर्व मंत्री सह गया के विधायक डॉ. प्रेम कुमार, सीतामढ़ी जिला भाजपा प्रभारी रामसूरत राय बाजपट्टी के नरहा गांव में अभी-अभी पहुंचे हैं।

शोक संतप्त परिवारों का कुशलक्षेम पूछकर ढांढस बंधा रहे हैं। एक-एककर सभी छह परिवारों से मिलकर उनकी बात सुनेंगे। वास्तविक वस्तुस्थिति जानने का प्रयास करेंगे। जिला भाजपा के नेता भी उनके साथ हैं। 

एक मरीज वेंटिलेटर पर रखा गया

कथित शराब कांड में निजी नर्सिंग होम में इलाजरत रोशन कुमार की हालत गंभीर है, उसे वेंटीलेटर पर रखा गया है। इलाज कर रहे डॉ. प्रवीण कुमार ने बताया कि अभी हालत गंभीर है। उधर, शराब के धंधेबाजों की धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

एसपी का कहना है कि उन्हें सिर्फ एक व्यक्ति का शव पोस्टमार्टम कराने के लिए मिला है। इस व्यक्ति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट किया जा सकेगा कि उसकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई या अन्य कोई कारण है।

इसके बाद वे सीतामढ़ी विधायक डॉ. मिथिलेश कुमार के डुमरा स्थित आवास पर प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे। जिसमें इस कांड में भाजपा का स्टैंड रखेंगे।

यह भी पढ़ें - Video : ...और मुखिया जी ने खा ली बर्दाश्त वाली गोली, छठ के मौके पर पवन सिंह के गाने पर सजी नर्तकी की महफिल; ठुमके देख मुस्कुराते रहे नेताजी

यह भी पढ़ें - 'उन्हें सिर्फ फरमान जारी करना आता है...', KK Pathak पर भड़के जाप सुप्रीमो पप्पू यादव; इस बात पर DM को मिला दिया फोन