Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: पटना में सीतामढ़ी के कुख्यात अपराधी रामजी राय की गोली मारकर हत्या, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

पटना में सीतामढ़ी के मोस्ट वांटेड अपराधी रामजी राय की गोली मारकर हत्या कर दी है। शगुना मोड़ पर यह वारदात हुई है। उसके खिलाफ सीतामढ़ी के विभिन्न थाने में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल हत्या को लेकर अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है। यह भी पता नहीं चल पाया है कि इस वारदात को किसने अंजाम दिया है।

By Mukesh Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Fri, 16 Aug 2024 05:50 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना। दानापुर थाना अंतर्गत सगुना मोड़ के पास एक कैफे के नजदीक सर्विस लेन में शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। थानेदार प्रशांत भारद्वाज ने बताया कि मृतक की पहचान सीतामढ़ी के डुमरा थाना क्षेत्र के विश्वनाथपुर निवासी रामेश्वर राय के पुत्र रामजी राय उर्फ रामकुमार (36) के रूप में हुई है।

सीतामढ़ी पुलिस से जानकारी मिली कि रामजी का आपराधिक इतिहास था। एफएसएल की टीम बुलाई गई है। घटनास्थल के आसपास लगे कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

पटना में रहकर करता था ठेकेदारी

बताया जाता है कि रामजी पटना में रहकर ठेकेदारी करता था। यहां बोरिंग रोड में उसकी बहन और भतीजी रहती है। दोपहर लगभग तीन बजे वह बाइक से कहीं जा रहा था। इस दौरान, पीछे से बाइक सवार तीन बदमाश आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, चार गोली लगते ही रामजी जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद हत्यारे फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो रामजी के पैंट की जेब में पड़े पर्स में आधार कार्ड मिला। इससे उनकी पहचान की गई।

इसके बाद उनके स्वजन को सीतामढ़ी में खबर दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हाल में रामजी की शादी हुई थी। स्वजन पटना के लिए रवाना हो चुके हैं। उनके आने के बाद घटना का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

यह भी पढ़ें-

Doctor Strike: कोलकाता की घटना को लेकर NMCH के मेन गेट पर लटका ताला, इमरजेंसी और ओपीडी सेवा ठप; 1 मरीज की मौत

बक्सर में आजादी दिवस पर मिठाई नहीं मिलने से नाराज हुए छात्र, शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर