Move to Jagran APP

भारत-नेपाल बॉर्डर के पास झाड़ी में मिला युवक का शव, हत्‍या के बाद तेजाब से गलाने की आशंका; कई दिनों से था गायब

Sitamarhi Crime News सोमवार सुबह भारत नेपाल पिलर संख्या 322/1से करीब तीन सौ मीटर दूर गोगा नदी के किनारे झाड़ी में शव मिलने की जानकारी पर सोनबरसा पुलिस व एसएसबी जवान पहुंचे। शव को झाड़ी से निकाला गया। मृत युवक की पहचान इंदरवा पंचायत के नरकटिया गांव निवासी पूर्व चौकीदार स्व. भविछन राय के पुत्र शिवनाथ राय के रूप में की गई।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Mon, 24 Jun 2024 06:41 PM (IST)
Hero Image
पुलिस और एसएसबी ने भारत-नेपाल बॉर्डर के पास युवक का शव बरामद किया है।

जागरण संवाददाता, सीतामढ़ी। अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर सोनबरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत भारत नेपाल सीमा स्थित भारत नेपाल पिलर संख्या 322/1से करीब तीन सौ मीटर दूर गोगा नदी के किनारे झाड़ी में शव को फेंक दिया।

सोमवार की सुबह शव मिलने की जानकारी पर सोनबरसा पुलिस व एसएसबी जवान पहुंचे। शव को झाड़ी से निकाला गया। मृत युवक की पहचान इंदरवा पंचायत के नरकटिया गांव निवासी पूर्व चौकीदार स्व. भविछन राय के पुत्र शिवनाथ राय के रूप में की गई।

भाई ने की शव की पहचान 

शव की पहचान मृतक के भाई गुलाम राय ने की है। भाई ने बताया कि वह छह दिन पूर्व से घर से गायब था। उसकी खोजबीन की जा रही थी। नेपाल पुलिस को भी गायब होने की सूचना दी गई थी।

बताया गया क‍ि शव दुर्गंध दे रहा था, शरीर का मांस जगह-जगह गल चुका था। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद शरीर पर तेजाब डाल दिया गया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढें - 

फुलवारी फायरिंग मामले में 'किंग ऑफ पटना' गैंग की पहचान, फिल्मी स्टाइल में 50 बाइक से पहुंचे थे हमलावर

Bihar Crime News: आलमगंज में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, मेयर पुत्र समेत नौ नामजद; घटना CCTV में कैद

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।