Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीतामढ़ी के तीन लोगों की मौत, आधा दर्जन यात्री घायल; मुजफ्फरपुर-हाजीपुर NH पर ट्रक और ऑटो की हुई भयंकर टक्कर

Bihar Accident News मुजफ्फरपुर-हाजीपुर एनएच पर हुए खतरनाक हादसे ने सीतामढ़ी के तीन लोगों की जान ले ली। ट्रक और ऑटो में हुए टक्कर में करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। मरने वालों में सीतामढ़ी के दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं। बताया जा रहा है कि 27 नवंबर की रात करीब 11 बजे यह हादसा हुआ ।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 28 Nov 2023 10:27 AM (IST)
Hero Image
सीतामढ़ी के तीन लोगों की मौत, आधा दर्जन यात्री घायल; मुजफ्फरपुर-हाजीपुर NH पर ट्रक और ऑटो की हुई भयंकर टक्कर

संवाद सहयोगी, रुन्नीसैदपुर (सीतामढ़ी)। मुजफ्फरपुर-हाजीपुर एनएच पर ट्रक और ऑटो की टक्कर में सीतामढ़ी के तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं। मुजफ्फरपुर के फकुली ओपी के रजला में सोमवार देर रात यह हादसा हुआ।

ऑटो व ट्रक के बीच टक्कर में तीनों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि ऑटो सवार करीब आधा दर्जन यात्रियों को जख्मी स्थिति में मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया।

मृतकों की पहचान

मृतकों में महिंदवारा थाना क्षेत्र के पुनरवारा गांव निवासी लाल कुसुम पासवान की पत्नी कौशल्या देवी (40 वर्ष), राम सरोवर राय के पुत्र किशुनदेव राय (45 वर्ष) तथा बुलंदपुर (बलान टोला) निवासी राम जनम पासवान (60 वर्ष) शामिल हैं।

घायलों की सूची

घायलों में पुनरवारा निवासी कपिलदेव राय के पुत्र अवध किशोर राय, कपिलदेव राय की पत्नी शांति देवी,अवध किशोर राय की पत्नी फूल कुमारी देवी, लाल कुसुम पासवान की पुत्री प्रियंका कुमारी, सुनील पासवान की पत्नी पिंकी देवी तथा बुलंदपुर (बलान टोला) निवासी नागेश्वर मांझी हैं।

रात करीब 11 बजे हादसा हुआ

पुनरवारा के समाजसेवी कृष्ण नंदन किशोर का आरोप है कि इन घायलों में पिंकी देवी व प्रियंका कुमारी को एसकेएमसीएच से जबरन नोवेल अस्पताल वाले उठाकर अपने यहां भर्ती करा लिए हैं।

शेष जख्मियों का इलाज भी अलग-अलग निजी अस्पतालों में चल रहा है। 26 नवंबर को सभी एक ऑटो में सवार होकर गंगा स्नान के लिए पहलेजा घाट के लिए रवाना हुए थे। 27 नवंबर की रात करीब 11 बजे यह हादसा हुआ।

अब डाकिया को घर बुलाकर बनवाएं जीवन प्रमाण पत्र, डाक विभाग की नई सर्विस एक दिसंबर से होगी शुरू

आरा में हवलदार पुत्र की नृशंस हत्या, गोलियों से भून नंगा कर जलाया; फिर शव को बोरे में बंद कर चालाकी से नदी में फेंका

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर