Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चचेरे मामा ने पार की हैवानियत की हदें, दो साल की मासूम के साथ की दरिंदगी; खून से लथपथ मिली बच्ची तो...

बिहार के सीतामढ़ी जिले से हैवानियत की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। सीतामढ़ी के एक गांव में रिश्ते के मामा ने 2 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है। मासूम की मां ने बताया कि आरोपी बच्ची को खाना खिलाने के बहाने गोद में उठाकर बाहर ले गया था लेकिन जब बच्ची घर आई तो देखा कि वह खून से लथपथ थी।

By Vijay K Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 01 Jun 2024 04:05 PM (IST)
Hero Image
सीतामढ़ी में मासूम बच्ची के साथ हैवानियत। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, सीतामढ़ी। बिहार में सीतामढ़ी जिले के एक गांव में दो साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना 29 मई की रात की है। बच्ची की मां ने बताया कि आरोपी चचेरा मामा खाना खिलाने के बहाने बच्ची को गोद में उठाकर बाहर ले गया था।

बच्ची जब वापस लौटकर आई, तो देखा कि वह खून से लथपथ थी। दर्द से वह जोर-जोर से चिल्ला रही थी। जिसके बाद पता चला कि खेलने के बहाने ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

मासूम की मां ने बताया कि खाना खिलाने के लिए ले जाने वाले आरोपी चचेरे मामा को को जबतक खोजा जाता, वह मौके से फरार हो चुका था। आरोपित अपनी बहन के घर आया था। जहां वह घटना को अंजाम देकर भाग निकला। आरोपित रिश्ते में मासूम बच्ची का मामा लगता है।

बच्ची की मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और काफी मशक्कत के बाद आरोपित को भूपभौरो गांव से गिरफ्तार कर सकी।

स्थानीय थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने बताया कि बच्ची की मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वही, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

शराब के साथ दो धंधेबाज और आधा दर्जन पियक्कड़ गिरफ्तार

मद्य निषेध थाने की पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर आधा दर्जन पियक्कड़ के अलावा नेपाली सौंफी शराब के साथ दो बाइक सवार धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया।

मद्य निषेध थाने की पुलिस भिट्ठामोड़ नेपाल सीमा के समीप अभियान चलाकर आधा दर्जन नशेबाज को गिरफ्तार किया। इनमें सीतामढ़ी गोशाला चौक निवासी विनोद राउत, अशोक राउत, सुरेश राउत, जालंधर राउत, सुरसंड के मतौना निवासी रंजीत कुमार व श्यामपुर निवासी रोहित कुमार शामिल है।

वहीं, अदलपुर पेट्रोल पंप के समीप वाहन चेकिंग के क्रम में 104 बोतल नेपाली सौफी शराब के साथ भूपभैरो निवासी पिंटू कुमार व पंकज कुमार को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। सभी के विरुद्ध प्राथमिकी की कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: पहले मतदान फिर अंतिम संस्कार... बूढ़ी मां का शव घर पर छोड़कर परिवार ने निभाया राष्ट्र धर्म

बिहार-झारखंड पेंशन विवाद : एक कदम और आगे बढ़ीं सरकारें, झोली में आएंगे करोड़ों रुपये

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर