Move to Jagran APP

Bihar News: सीतामढ़ी में महज 2 दिन में 9 लोगों की डूबने से मौत, परिजनों में मचा हड़कंप

Sitamarhi News in Hindi बिहार के सीतामढ़ी में बीते दो दिन में पानी में डूबने से 9 घरों के चिराग बुझ गए। गर्मी से उबल रहे बच्चे और किशोर नहाने के लिए गांव के पास पोखर और नदी के किनारे पहुंच जाते हैं और नहाने के लिए कूद पड़ते हैं। इसी दौरान डूबने से काल के गाल में पहुंच जाते हैं।

By Mukesh Kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Thu, 13 Jun 2024 09:03 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 09:03 AM (IST)
सीतामढ़ी में 2 दिन में 9 लोगों की डूबने से मौत। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी में बीते दो दिन में पानी में डूबने से नौ लोगों की मौत हो गई। बुधवार सुबह जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के घुरघुरा गांव निवासी हुसैन अंसारी के 5 वर्षीया पुत्री आशिया खातून और असगर अंसारी की 6 वर्षीया पुत्री सादिया खातून पोखर में स्नान करने के दौरान डूब गई।

रुन्नीसैदपुर में 3 किशोरों की डूबने से मौत

उधर, रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के तिलकताजपुर गांव के पास बागमती की धारा में स्नान करने गए तीन किशोरों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान तिलकताजपुर गांव निवासी संजय कुमार सिंह के पुत्र शिवम कुमार (13), अमरेश कुमार सिंह के पुत्र रौनक (12) तथा थाना क्षेत्र के गैघट गांव के कमलेश कुमार सिंह के पुत्र सत्यम (13) शामिल है। सभी बच्चे इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा एक ही साथ पास किया था।

तीनों बच्चे एक साथ तपती गर्मी को देखते हुए बागमती नदी के मुख्य धारा में स्नान करने के लिए गए थे कि इसी बीच नदी के गहरे पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई। रून्नीसैदपुर जिला पार्षद प्रतिनिधि ओम भारती ने मुख्यमंत्री राहत कोष से चार चार लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है।

मंगलवार को भी 3 लोगों की हो गई थी मौत

इससे पहले मंगलवार को सुप्पी थाना क्षेत्र के बागमती नदी में स्नान करने के दौरान एक युवक सहित तीन किशोर की डूबने से मौत हो गई। इनमें से एक युवक पूर्वी चंपारण के झिटकाही निवासी 21 वर्षीय पुत्र मो. दिलशाद और दो किशोर अख्ता पूर्वी पंचायत के 11 वर्षीय मो शाहनवाज और 10 वर्षीय मो सोहैल का शव मंगलवार को ही बरामद कर लिया गया था। जबकि एक किशोर 13 वर्षीय सहमद मंसूरी का शव बुधवार को एसडीआरएफ की टीम ने बरामद किया।

यह भी पढ़ें: Bihar News: एक्शन में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, सरकारी अस्पतालों में अब 24 घंटे मिलेंगी ऐसी 300 दवाएं

हिंदी मीडियम स्टुडेंट्स के लिए बड़ी खबर! सरकार के इस कदम से बेहद आसान हो जाएगी मेडिकल की पढ़ाई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.