Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: सीतामढ़ी में नवरात्रि पूजन के लिए तालाब किनारे गईं 5 युवतियां डूबीं, 2 की मौत, एक सुरक्षित; 2 की तलाश जारी

बिहार के सीतामढ़ी में शारदीय नवरात्रि की तैयारी के लिए तालाब किनारे गई पांच युवतियों में से दो की दुखद मौत हो गई और एक को सुरक्षित बचा लिया गया। दो अन्य युवतियां अभी भी लापता हैं। लापता युवतियों की तलाश जारी है। बथनाहा थाना क्षेत्र के कोदरकट गांव की इस घटना ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 01 Oct 2024 06:07 PM (IST)
Hero Image
दो के शव बरामद, एक को सुरक्षित निकाला गया, दो अन्य लापता। (सांकेतिक फोटो)

जागरण टीम, सीतामढ़ी। सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर एक साथ पांच युवतियां तालाब में डूब गईं। वह सभी शारदीय नवरात्र की तैयारी के लिए मिट्टी खोदने गईं हुई थीं। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

पांच युवतियाें में दो की मौत हो गई है। उनके शव बरामद कर लिए गए हैं। वहीं, एक युवती को सुरक्षित निकाला गया है। दो अन्य युवतियां अब भी लापता हैं, उन्हें ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

बथनाहा के कोदरकट गांव की घटना

बथनाहा थाना क्षेत्र की रानौली पंचायत के कोदरकट गांव का यह वाकया है। तालाब में डूबीं पप्पू सिंह की 18 एवं 20 साल की पुत्री, दिवंगत ललन सिंह की दो पुत्रियां, जिनमें एक को सुरक्षित बचा लिया गया है तो दूसरी बहन अभी लापता है। शंभू सिंह की 21 वर्षीय पुत्री अभी लापता है।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा

थानाध्यक्ष धनंजय चौधरी का कहना है कि सूचना मिलते ही दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। खोजबीन जारी है। थानाध्यक्ष के अनुसार, गुरुवार से आरंभ होने वाली शारदीय नवरात्र को लेकर मंगलवार दोपहर दो बजे के लगभग पूजन-सामग्री बनाने के लिए एक साथ पांचों युवतियां गांव स्थित तालाब किनारे गई थीं।

उन्होंने बताया कि दिवगंत ललन सिंह की दो बच्चियों में एक का पांव फिसला तो एक छोटी युवती डूबने लगी। जिसे बचाने के लिए बारी-बारी से सभी युवतियां तालाब में कूदीं और डूबते चली गईं। इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें: Bihar Flood: 'सरकार को पहले ही नींद जाग जाना चाहिए था', मीसा भारती ने नीतीश सरकार के बाढ़ प्रबंधन पर उठाए सवाल

Bihar Politics: बिहार में स्मार्ट मीटर के खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन, 16 अक्टूबर को होगा राज्यस्तरीय धरना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें