Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: दोस्त के साथ धोखा, कॉल करने के लिए मांगा फोन और खाते से उड़ा लिए 80 हजार; मामला दर्ज

Bihar Crime News बिहार के सीतामढ़ी में दोस्त के साथ धोखाधड़ी करने का मामला सुर्खियों में आया है। प्रेमनगर गांव के सचिन कुमार ने अपने मित्र पारसनाथ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पारसनाथ ने सचिन से मोबाइल फोन मांगा और उसके खाते से 80 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By devendra prasad singh Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 02 Sep 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, रुन्नीसैदपुर। गाढ़ा थाना क्षेत्र के प्रेमनगर गांव निवासी सचिन कुमार ने अपने मित्र नानपुर थाना क्षेत्र के चौपार गांव निवासी पारसनाथ उर्फ आदित्य कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी के अनुसार, उसका मित्र पारसनाथ उसके घर आया था। किसी अन्य शख्स से बातचीत करने के बहाने उससे मोबाइल फोन मांगा। कुछ समय बाद फोन वापस कर अपने घर चला गया। उसके जाने के बाद अपने मोबाइल फोन का बैलेंस चेक किया तो पाया कि खाते से कुल 80 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए गए।

अपने मित्र से इस संबंध में जानकारी के लिए फोन किया तो उसका फोन बंद पाया। पारसनाथ के चौपार स्थित घर जाकर उसकी खोजबीन की तो उसके परिवार के लोगों ने बताया कि वह घर पर नहीं है।

उनलोगों ने बताया कि हमलोगों का उससे कोई मतलब नहीं है, आपको क्या करना है, वह आपको सोचना है। इस धोखाधड़ी को लेकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है।

शादी के दसवें दिन ही नवविवाहिता को ले भागा

बाबूबरही थाना क्षेत्र के सलखनिया गांव से एक नवविवाहिता को शादी के महज 10वें दिन ही भगा ले जाने की खबर है। इस बाबत नव विवाहिता की मां द्वारा बाबूबरही थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

उन्होंने अपनी पुत्री की शादी बाबूबरही थाना के मदनडोभ गांव में 19 अगस्त 24 को हिंदू रीति रिवाज से की थी।  फिलहाल वह मायके में ही रह रही थी। 28 अगस्त की रात को उक्त नव विवाहिता को भगा ले जाने का आरोप है।

इस कांड में बौंसी निवासी ध्वनि पासवान को नामजद किया गया है। थानाध्यक्ष चंद्रमणि ने कहा कि मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर