Move to Jagran APP

Bihar: शराब के लिए पैसे न देने पर कुल्हाड़ी से वार कर पिता की हत्या, छोटे बेटे ने मां और भाई के सामने मारा

Sitamarhi Crime News सुप्पी थाना क्षेत्र के नरहा गांव में बेटे ने शराब के लिए रुपये नहीं देने पर बड़े भाई और मां के सामने पिता प्रभु नारायण सिंह (65) की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित राजा बाबू सिंह उर्फ विकेश ने (24) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपित नशेड़ी है।

By Vijay K KumarEdited By: Prateek JainPublished: Tue, 12 Sep 2023 01:28 AM (IST)Updated: Tue, 12 Sep 2023 01:28 AM (IST)
छोटे बेटे ने शराब के लिए पैसे न देने पर पिता की हत्या कर दी।

सुप्पी (सीतामढ़ी), संवाद सहयोगी: सुप्पी थाना क्षेत्र के नरहा गांव में बेटे ने शराब के लिए रुपये नहीं देने पर बड़े भाई और मां के सामने पिता प्रभु नारायण सिंह (65) की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपित राजा बाबू सिंह उर्फ विकेश ने (24) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपित नशेड़ी है।

थानाध्यक्ष गाोवर्धन प्रसाद ने बताया कि नरहा गांव निवासी राजा बाबू सिंह उर्फ विकेश ने सोमवार सुबह शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पिता के सिर व सीने पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया। इससे मौके पर ही मौत हो गई।

'शराब-गांजे का आदी है आरोपी'

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित शराब व गांजे का आदी है। सुबह पिता से शराब के लिए पैसे मांग रहा था। पिता ने तत्काल पैसा नहीं देने की बात कही।

इसके बाद वह आंगन में दौड़ा और कुल्हाड़ी लेकर अपने बड़े भाई और मां के सामने ही पिता की हत्या कर दी। घर वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई है। आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। मृतक के बड़े पुत्र मुकेश कुमार सिंह ने मां रमा देवी के सामने पुलिस को लिखित बयान दिया है।

यह भी पढ़ें- Bihar: छात्रा ने साथी छात्रा का नहाते हुए Video बनाकर किया वायरल, मधुबनी इंजीनियरिंग कॉलेज में जमकर हुआ हंगामा

यह भी पढ़ें- Bihar Constable Admit Card: सिपाही बहाली के प्रवेश पत्र जारी, परीक्षा केंद्रों की सूची आज होगी अपलोड

एक शराब धंधेबाज व पांच नशेड़ी गिरफ्तार

पुपरी, संवाद सहयोगी: मद्य निषेध थाने की पुलिस ने भिट्ठामोड़ ओपी के समीप चेकिंग के दौरान एक शराब धंधेबाज व पांच नशेड़ी समेत आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार की।

जानकारी के मुताबिक थाने की टीम ने 22 बोतल नेपाली शराब के साथ धंधेबाज सुरसंड निवासी रामप्रीत दुवे के पुत्र नवीन दुवे के अलावा नशे की हालत में पहसौल निवासी जगदीश साह के पुत्र रविश कुमार, राम बहादुर साह के पुत्र आशुतोष कुमार, सुरसंड के ही लक्ष्मी राउत के पुत्र मुरली मनोहर, किशोरी राय के पुत्र ललन कुमार व हैयातपुर निवासी अब्दुल सलाम के पुत्र मन्नान को गिरफ्तार कर सभी को पीएचसी पुपरी में मेडिकल जांच कराई गई। इसके बाद अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.