Move to Jagran APP

'सड़े फल नहीं खाएंगे...', ये सुनकर गुरुजी को आ गया गुस्सा, टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछकर पीटा; 13 बच्चे पहुंचे अस्पताल

सीतामढ़ी जिले में प्रधानाध्यापक की पिटाई से 13 बच्चों के घायल होने की खबर है। इस घटना के बाद इलाज के लिए सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानाध्यापक बृजेश कुमार ने सड़ा फल वितरित किया था। मना करने पर प्रधान शिक्षक ने अलग-अलग प्रश्न पूछकर पिटाई कर दी। इसकी जानकारी मिलने पर अभिभावकों ने 112 नंबर पर कॉल कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 25 Jun 2024 08:22 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, चोरौत (सीतामढ़ी)। चेरौत थाना क्षेत्र के परिगामा मध्य विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पिटाई से 13 छात्र घायल हो गए। सभी बच्चों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाकर उपचार कराया गया। इसके बाद थाने में घटना की जानकारी दी। बच्चों ने बताया कि सोमवार को विद्यालय पढ़ने गए थे।

प्रधानाध्यापक बृजेश कुमार ने सड़ा फल वितरित किया था। मना करने पर प्रधान शिक्षक ने अलग-अलग प्रश्न पूछकर पिटाई कर दी। इसकी जानकारी मिलने पर अभिभावकों ने 112 नंबर पर कॉल कर दिया। पुलिस के आते ही बच्चों को चोरौत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कुछ को हाथ, बांह और आंख में चोटें हैं

चिकित्सक विकास कुमार में बताया कि जख्मी बच्चों का उपचार किया गया है। कुछ को हाथ, बांह और आंख में चोटें हैं। ज्यादा चोट वाले बच्चों को एक्स-रे का परामर्श दिया गया है। थानाध्यक्ष सुखविंदर नैन ने बताया कि प्रधानाध्यापक ने बच्चों के साथ मारपीट की।

112 की टीम को विद्यालय भेजा था। कागजी प्रक्रिया चल रही है। आरोपित प्रधानाध्यापक से बात नहीं हो सकी। बीईओ सुधीर राय ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है। अगर शिक्षक ने पिटाई की है तो निंदनीय है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई होगी।

पिटाई से घायल बच्चों में परिगामा गांव निवासी वर्ग 8 का छात्र अमित कुमार, लव कुमार, अजीत कुमार, विक्की कुमार, सचिन कुमार, मणि कुमारी, शिवम कुमार, अमित कुमार, अजय कुमार, वर्ग 7 का छात्र लव कुमार, लक्ष्मी कुमारी, सपना कुमारी, खुशी कुमारी, वहीं वर्ग 6 का छात्र ऋषि कुमार शामिल है।

यह भी पढ़ें- 

भारत-नेपाल बॉर्डर के पास झाड़ी में मिला युवक का शव, हत्‍या के बाद तेजाब से गलाने की आशंका; कई दिनों से था गायब

Sitamarhi News: बागमती नदी में एक युवक और तीन किशोर डूबे, इलाके में मचा कोहराम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।