Move to Jagran APP

Bihar News: 'मैं सरोज राय बोल रहा हूं विधायक जी, ठेका दीजिए या फिर...'; MLA को मिली जान से मारने की धमकी

बिहार में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। अब विधायक पंकज कुमार मिश्रा को सड़क निर्माण में कमीशन के तौर पर रंगदारी मांगने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले की पहचान सरोज राय के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

By devendra prasad singh Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 17 Oct 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
विधायक पंकज कुमार मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी। सांकेतिक तस्वीर

संवाद सहयोगी, रुन्नीसैदपुर (सीतामढ़ी)। अपराधियों के बुलंद हौसले सीतामढ़ी पुलिस के आगे एक खुली चुनौती हैं। हौसले इतने बुलंद हैं कि अब माननीय से भी रंगदारी मांगने से इन्हें गुरेज नहीं। हत्या व रंगदारी के लिए कुख्यात सरोज ने स्थानीय विधायक पंकज कुमार मिश्रा (MLA Pankaj Kumar Mishra) से सड़क निर्माण में बतौर कमीशन रंगदारी की मांग की है।

इतना हीं नहीं, विधायक मिश्रा को उनके मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी भी दी है। माननीय को मिली इस खुली धमकी ने पुलिस के वरीय अधिकारियों की नींद उड़ा दी है।

विधायक ने क्या कहा?

विधायक मिश्रा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि धोबहां-रुपौली पथ का टेंडर करीब दो माह पहले ही हो चुका है। मुजफ्फरपुर के मीनापुर निवासी ठेकेदार विजय रौशन के द्वारा सड़क निर्माण कार्य शुरू किए जाने के बाद उस पर कार्य बंद करने का दबाव दिया जाने लगा। अब मुझे ही फोन कर रंगदारी मांग रहा है तथा जान मारने की धमकी भी दी है। संबंधित प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। पुलिस के वरीय अधिकारियों ने इस दिशा में त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

जल्द होगी सरोज राय की गिरफ्तारी

एसडीपीओ रामकृष्ण ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर उसकी गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है। उन्होंने दावा किया कि उसकी गिरफ्तारी शीघ्र ही होगी। विधायक मिश्रा के निजी सहायक मनीष कुमार के आवेदन पर रुन्नीसैदपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

'...मुझे कमीशन मिलेगा'

प्राथमिकी के अनुसार, 05 अक्तूबर की सुबह करीब नौ बजे पुनः साढ़े नौ बजे निजी सहायक मनीष कुमार के मोबाइल फोन पर 8651829087 से एक कॉल आई। फोन कॉलर ने अपने को महिंदवारा थाना क्षेत्र के बतरौली गांव निवासी सरोज राय बताया।

फोन पर सरोय राय ने कहा, धोबहां से रुपौली तक जाने वाली सड़क का निर्माण कार्य मेरे द्वारा नामित व्यक्ति ही कराएगा। इस कार्य के लिए उससे मुझे कमीशन प्राप्त होगा। ऐसा नहीं करने पर वह उसे जान से मार देगा।

निजी सहायक मनीष ने तत्काल ही फोन विधायक मिश्रा को थमा दिया। विधायक ने जब फोन पर बात की तब सरोज ने पुनः उस सड़क निर्माण से संबंधित अपनी बात दोहराई तथा विधायक को भी जान मारने की धमकी दी। फिलहाल, इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

ये भी पढ़ें- '...लाश नहीं पहचान पाओगे', RJD विधायक मुकेश यादव से मांगी 25 लाख की रंगदारी मांगी; 6 घंटे में शूटर अरेस्ट

ये भी पढ़ें- 'नीतीश कुमार बिहार चलाने के लिए लायक नहीं', तेजस्वी यादव का बड़ा हमला; सम्राट-विजय सिन्हा को भी घेरा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।