Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: सीतामढ़ी के होटलों में पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी, 2 महिला सहित 10 गिरफ्तार

Sitamarhi Police Raid सीतामढ़ी पुलिस ने रविवार को बैरगनिया नगर के कई आवासीय होटलों में छापेमारी कर अनैतिक कार्य में लिप्त 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में होटल के मालिक मैनेजर और ग्राहक शामिल हैं। पुलिस ने होटल के कमरों से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। पकड़े गए लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

By Vijay K Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Mon, 16 Sep 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
लीड: बैरगनिया में आवासीय होटलों में छापा, दस गिरफ्तार। (जागरण फोटो)

संवाद सहयोगी, बैरगनिया (सीतामढ़ी)। सीतामढ़ी जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सदर एसडीपीओ रामकृष्णा के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों ने रविवार को बैरगनिया नगर स्थित कई आवासीय होटलों में छापेमारी की।

इस दौरान अनैतिक कार्य मे संलिप्त मालिक के अलावा तीन पुरुष,चार महिला सहित दस लोगों को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में सशस्त्र पुलिस बल शहर के मेन रोड पर स्थित अतिथि विश्राम गृह में छापेमारी कर पूर्वी चंपारण के कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के गुआवारी गांव के ग्राहक नैयर आजम को एक महिला के साथ गिरफ्तार किया।

वही, मैनेजर पंकज कुमार सिंह जो सहरसा जिले के बलबाहाट थाना के पहाड़पुर का निवासी है कि साथ शहर के डूमरवाना निवासी मालिक राजा कुणाल को भी गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि जायसवाल मार्केट स्थित सेवन स्टोन होटल से मालिक सह ग्राहक गौरव कुमार को गिरफ्तार किया गया। वह जवाहर नगर मोहल्ला,बैरगनिया का निवासी है। उक्त होटल से दो महिलाएं पकड़ी गई है।

पुलिस ने पटेल चौक स्थित होटल विक्रांता में छापेमारी कर पूर्वी चंपारण के ढाका थाना क्षेत्र के गम्हरिया निवासी ग्राहक साजिद आलम को एक महिला के साथ गिरफ्तार किया गया है। साथ ही होटल मैनेजर शहर के डूमरवाना गांव निवासी राजकिशोर प्रसाद को भी गिरफ्तार किया गया है।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

थानाध्यक्ष ने बताया कि होटल के कमरे से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए ग्राहक, मालिक व मैनेजर को न्यायिक हिरासत में सोमवार को भेज दिया जाएगा। पकड़ी गई चारों महिलाओं को अग्रेतर कार्रवाई के बाद मुक्त कर दिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर