Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'यादव-मुस्लिम का काम नहीं करूंगा', JDU सांसद के बयान पर बवाल; तेजस्वी के MLA ने कह दी बड़ी बात

सीतामढ़ी से नवनिर्वाचित जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर लोकसभा चुनाव में यादव-मुसलमान से कम वोट मिलने से खफा हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह अब यादव और मुस्लिम समाज के उन लोगों का व्यक्तिगत रूप से कोई काम नहीं करेंगे जिन्होंने उनको वोट नहीं किया। सांसद के इस बयान पर पूरे बिहार में सियासी भूचाल आ गया है। अब राजद ने JDU सांसद पर पलटवार किया है।

By Mukesh Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Mon, 17 Jun 2024 07:27 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2024 07:27 PM (IST)
'यादव-मुस्लिम का काम नहीं करूंगा', JDU सांसद के बयान पर बवाल (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, सीतामढ़ी। Devesh Chandra Thakur Statement नवनिर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के यादव-मुस्लिम समाज के बारे में दिए गए बयान पर बाजपट्टी के राजद विधायक मुकेश कुमार यादव ने पलटवार किया है।

राजद विधायक मुकेश कुमार यादव ने कहा है कि सामाजिक सद्भाव को कायम रखने वाले, संविधान के प्रति आस्था रखने वाले तमाम विकास और अमन पसंद सीतामढ़ी जिलेवासियों को किसी सामंती विचारधारा वाले और अहंकारी नेता के पास जाने की कोई जरूरत नहीं है।

'बिहार ही नहीं पूरे देश में...'

उन्होंने आगे कहा कि बिहार ही नहीं पूरे देश में गरीब, वंचितों, अल्पसंख्यकों के मसीहा लालू प्रसाद यादव के सिपाही के रूप में पहरेदारी करने के लिए सीतामढ़ी जिले में हमेशा से सजग हूं। मैं खुद आपके दरवाजे पहुंचकर आपके हर वाजिब और संवैधानिक जायज मांगों को पूरा करने के लिए जी-जान लगा दूंगा।

राजद विधायक ने कहा कि आपलोगों के मान-सम्मान को कभी गिरवी नहीं पड़ने दूंगा। आपने जो हमें वोट के रूप में राजनीतिक ताकत दी है, उसका कर्ज सूद समेत आपका मान-सम्मान बनाए रखकर चुकाऊंगा।

बाजपट्टी विधायक ने यह भी कहा कि लोकतंत्र में जनता ही मालिक है और आपने हमें सेवा के लिए चुना है, आपलोगों की सेवा करना हमारा राजनीतिक धर्म और कर्म है। इससे कभी पीछे नहीं हटूंगा, अपने जीते-जी आपके मान सम्मान को कभी गिरने नहीं दूंगा।

सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने क्या कहा था?

सीतामढ़ी से नवनिर्वाचित जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर लोकसभा चुनाव में यादव-मुसलमान से कम वोट मिलने से खफा हैं। उन्होंने कहा कि अब इस समुदाय से उन्हीं लोगों का काम करेंगे जिन्होंने उनका समर्थन किया है, वोट किया है। वैसे यादव और मुसलमानों के लिए कोई काम नहीं करेंगे जिन्होंने उन्हें वोट नहीं किया।

उन्होंने यह भी कहा कि हां वोट नहीं करने वाले इस समाज के लोग आते हैं तब भी उनका स्वागत है। उनके लिए कहना चाहूंगा कि आइए चाय पीजिए, मिठाई खाइए, लेकिन आगे से व्यक्तिगत काम के लिए कोई उम्मीद नहीं कीजिए, क्योंकि आपका काम नहीं करूंगा।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'यादव-मुस्लिम का काम नहीं करूंगा', भरी सभा में ये क्या बोल गए नीतीश कुमार के सांसद; देखें VIDEO

ये भी पढ़ें- Mukesh Ambani: 'मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में...', ये क्या बोल गए लालू यादव के सबसे खास नेता


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.