Move to Jagran APP

Sitamarhi Crime News : सीतामढ़ी के पुनौरा में दोस्त को दौड़ाकर चाकू से गोद मार डाला, तमाशबीन रहे लोग

Punaura Crime News पुनौरा थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर खड़का पोखर के पास दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी। दौड़ा दौड़ाकर उसको सरेराह चाकू से गोदा गया। फिर उसे सड़क पर घसीटा गया जिससे प्रतीत होता है कि हमलावर उसके जानी दुश्मन थे। उसका शव शहर के गौशाला चौक के समीप खड़का रोड स्थित निजी आइटीआइ पानी टंकी के पास मिला।

By Mukesh KumarEdited By: Sanjeev KumarPublished: Sun, 19 Nov 2023 04:15 PM (IST)Updated: Sun, 19 Nov 2023 04:15 PM (IST)
सीतामढ़ी के पुनौरा में दोस्त को दौड़ाकर चाकू गोद मार डाला (जागरण)

सीतामढ़ी, संवाद सूत्र। पुनौरा थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर खड़का पोखर के पास दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी। दौड़ा दौड़ाकर उसको सरेराह चाकू से गोदा गया। फिर उसे सड़क पर घसीटा गया जिससे प्रतीत होता है कि हमलावर उसके जानी दुश्मन थे।

उसका शव शहर के गौशाला चौक के समीप खड़का रोड स्थित निजी आइटीआइ पानी टंकी के पास मिला। मृतक की शिनाख्त डुमरा थाना क्षेत्र के गोपनाथपुर गांव निवासी दिलीप राय के 22 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मनीष की किराना दुकान है।

उसी का सामान लेने अपने दोस्त नीतीश कुमार के साथ सीतामढ़ी आ रहा था। उसी वक्त खड़का पोखर के पास पहले से घात लगाकर बैठे दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और भाग निकले। यह सब देखकर उसका साथी नीतीश कुमार बेहोश होकर मौके पर ही गिर पड़ा। पुनौरा थानाध्यक्ष रामनिवास कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की।

उसके दोस्त नीतीश को पुलिस थाने ले गई और उससे पूछताछ की। शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया।प्राप्त जानकारी के मुताबिक, युवक सबेरे करीब 9 बजे अपने घर से किराना दुकान के लिए सामान खरीदने पड़ोस के नीतेश नामक दोस्त के साथ बाइक से शहर आया था।

इसी दौरान उसकी हत्या हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पांच लोगों ने उसे बेरहमी से पटक पटककर मारा पीटा और सीने पर चाकू से कई वार किए। वह खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। हमलावर सरेआम उसे चाकू गोदते रहे। कोई बचाने नहीं आया।

उसकी मदद करने की बजाय लोग अपने-अपने घर की खिड़की व दरवाजे बंद कर लिए। घटनास्थल पर तड़प- तड़पकर उसने जान दे दी। इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। गौशाला चौक के बीचो बीच सड़क पर शव को रखकर प्रदर्शन करने लगे। इसी बीच प्रमंडलीय आयुक्त व डीएम का काफिला उधर से गुजरते हुए पहुंचा। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

इसी साल हुई शादी, स्नातक थर्ड ईयर का छात्र

मृतक की शादी छह माह पहले ही हुई थी। वह मुजफ्फरपुर के रामेश्वर सिंह महाविद्यालय से स्नातक तृतीय खंड में पढ़ाई करता था। इसके साथ ही किराने की दुकान भी चलाता था। स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के पिता ने बताया कि उनके ग्रामीण उमेश राय के पुत्र पुरुषोत्तम कुमार व उसके चार-पांच अन्य दोस्तों के द्वारा साजिश के तहत बुलाकर मार दिया गया। पुरुषोत्तम ने उनके बेटे से कुछ पैसे उधार लिए थे जो बार-बार मांगने पर भी वह चुकता नहीं करना चाहता था। पुलिस ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी हेतु कार्रवाई चल रही हैं।

मृतक के दोस्त ने बताया कैसे बुलाकर मारा गया चाकू

उसके दोस्त नीतीश ने पुलिस को बयान दिया है कि पुरुषोत्तम ने पहले तो गौशाला चौक पर आने की बात कही। उसके बाद उसे खड़का रोड पानी टंकी के समीप बुलाया गया। पुरुषोत्तम ने मनीष को फोन पर कहा था कि खड़का रोड में आकर अपने दस हजार रुपये ले जाओ। पैसे लाने के लिए जैसे ही मनीष वहां पहुंचा तो पुरुषोत्तम चार अन्य दोस्तों के साथ उसपर चाकू से वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:

तेजस्वी यादव के नाम पर बना छठ घाट, लालू के साथ लगाई गई प्रतिमा, फिर राजद नेता ने मांग लिया गजब का आशीर्वाद

Fulparas Accident News: पूर्व मंत्री की कार से युवक को लगी टक्कर, मौत के बाद गाड़ी जब्त


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.