Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sitamarhi Crime: बेलसंड के राम-जानकी मंदिर में वृद्ध पुजारी की हत्या, अष्टधातु की मूर्तियां ले गए बदमाश

Bihar Crime News सीतामढ़ी जिले के बेलसंड थानाक्षेत्र के जाफरपुर गांव में भगवान राम-जानकी मंदिर से अष्टधातु की मूर्तियां चोरी करने के दौरान बदमाशों ने मंदिर के पुजारी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। शनिवार सुबह मंदिर पहुंचने पर लोगों को जानकारी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। मृतक बुजुर्ग पुजारी का नाम सुगंध झा बताया गया है।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Sat, 27 Jul 2024 12:38 PM (IST)
Hero Image
घटनास्‍थल पर मौजूद पुलिस अध‍िकारी और स्‍थानीय लोग।

जागरण संवाददाता, सीतामढ़ी। सीतामढ़ी जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र में जाफरपुर गांव में राम-जानकी मंदिर से अष्टधातु की मूर्तियां चोरी करने के दौरान बदमाशों ने मंदिर के पुजारी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। शनिवार सुबह लोगों को इस बात का पता चला जब वे मंदिर में पूजा करने गए।

मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। मृतक पुजारी का नाम सुगंध झा (65 वर्ष) बताया गया है, जो पूर्वी चंपारण जिले के पचपकड़ी थाना अंतर्गत साकिर भंडार गांव के रहने वाले थे। यह प्राचीन मंदिर है।

बेलसंड डीएसपी के अनुसार, इस गांव से दूर चौर में एक बगीचार है। उसी में राम-जानकी का मंदिर है। दो वर्ष से यहां पुजारी थे। रात्रि में धारदार हथियार से हत्या कर अष्टधातु की मूर्तियां चोरी कर ली गई हैं। डीएसपी ने बताया कि एफएसएल, डीआइयू एवं डॉग स्क्वाड की टीम को बुलाया गया है। फिलहाल छानबीन चल रही है।

यह भी पढ़ें - 

Patna Crime: जमीन विवाद में हुई थी JDU नेता की हत्या, सात आरोपी गिरफ्तार; 14 लाख में दी थी मारने की सुपारी 

पटना में देर रात सगे भाइयों पर फायरिंग, फिर सीमेंट कारोबारी का किया मर्डर; हत्‍याकांड में गवाह थे राजेश कुमार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर