Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीतामढ़ी में कद्दू चोरी के विरोध पर किसान की हत्या, आंख फोड़ी; ईंट और चाकू से किया प्रहार

सीतामढ़ी में कद्दू चोरी के विरोध पर किसान की बेरहमी से हत्या कर दी गई। चोरों ने किसान पर ईंट और चाकू से हमला किया। किसान की पहचान लगमा गांव निवासी मौजे साह के 40 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र साह के रूप में की गई है। एसपी मनोज कुमार तिवारी ने कहा कि पूरे घटनाक्रम की जांच की जांच की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

By Vijay K Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 31 Jul 2024 08:30 AM (IST)
Hero Image
सीतामढ़ी में किसान की बेरहमी से हत्या। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, सीतामढ़ी। डुमरा थाना क्षेत्र के लगमा पेट्रोल पंप के पास सोमवार की देर रात खेत में कद्दू चुराने आए चोरों ने विरोध पर किसान को ईंट व चाकू से मारकर हत्या कर दी। चोरों ने किसान की आंख भी फोड़ डाली। किसान की पहचान लगमा गांव निवासी मौजे साह के 40 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र साह के रूप में की गई है।

बताया गया कि पिछले कुछ दिनों से किसान के खेत में लगे कद्दू की चोरी हो रही थी। उसी खेत की रखवाली के लिए किसान सुरेंद्र गए थे।

खून से लथपथ मिले सुरेंद्र

देर रात तक घर नहीं लौटे तो स्वजन उन्हें खोजने के उद्देश्य से खेत की तरफ निकल पड़े। जैसे ही खेत के पास पहुंचे तो देखा कि सुरेंद्र खून से लथपथ गिरे हैं।

स्वजन आनन-फानन में सीतामढ़ी की क्लीनिक में ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

स्वजन ने क्या क्या?

स्वजन ने आशंका जताई है कि जो चोर खेत में कद्दू चुराने के लिए आया होगा, उसी ने उनकी हत्या की होगी। घटना की सूचना मिलते ही डुमरा थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। उद्भेदन को लेकर घटनास्थल पर श्वान दस्ते से छानबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित परिवार ने अभी तक आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी मनोज कुमार तिवारी ने कहा कि पूरे घटनाक्रम की जांच की जांच की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें- Tanishq Showroom Loot: तनिष्क शोरूम लूटकांड में तीन गिरफ्तार, गिरोह के सरगना ने जेल से रची थी साजिश

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में जमीन कारोबारी को किडनैप कर हत्या, नदी में फेंका शव; दरभंगा में मिला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर