Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीतामढ़ी में 4 साल की बच्ची से हैवानियत, आरोपी ने शराब के नशे में किया दुष्कर्म; पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीतामढ़ी में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित की पहचान नेपाल के पिपरा थाना क्षेत्र निवासी देवेंद्र पांडेय के रूप में हुई है। उसने चार की बच्ची के साथ शराब के नशे में घिनौना काम किया। बच्ची की हालत बेहद गंभीर है। आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़कर खूब पिटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

By Mukesh KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Thu, 14 Dec 2023 08:44 PM (IST)
Hero Image
सीतामढ़ी में 4 साल की बच्ची से हैवानियत, आरोपी ने शराब के नशे में किया दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, सीतामढ़ी। शहर के पुनौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में चार साल की बच्ची के साथ 35 साल के व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। सूचना के बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया।

महिला थानाध्यक्ष सुचित्रा कुमारी ने बताया कि आरोपित युवक नेपाल के पिपरा थाना क्षेत्र का देवेंद्र पांडेय है। वह शराब के नशे में था। दो- तीन दिन पूर्व अपनी बहन के घर पुनौरा थाना क्षेत्र एक गांव में आया था।

दरवाजे पर खड़ी थी बच्ची, तभी...

उन्होंने बताया कि बुधवार की रात करीब आठ बजे बच्ची दरवाजे पर अकेली थी। इसी दौरान रास्ते से गुजर रहा युवक वहां पहुंचा और बच्ची को दूसरी जगह ले जाकर दुष्कर्म किया। बाद में गांव के लोगों ने उसे पकड़ा। वहां पहुंची महिला थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

एसपी मनोज कुमार ने क्या बताया?

एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि महिला थाने की पुलिस ने युवक ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर गिरफ्तार कर लिया। फिर मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे गंभीर हालत में एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। उसका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें- भारत के खिलाफ D-Company की बड़ी साजिश! सुराग के लिए Meta को गया ई-मेल, आतंकियों को नेपाल के रास्ते भेजी गई थी 'मोटी रकम'

ये भी पढ़ें- Lakhisarai Crime: 50 रुपये देकर 5 साल के बच्चे के साथ नाबालिग ने किया अप्राकृतिक यौनाचार, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर