Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sitamarhi News: सीतामढ़ी में मुखिया को खोज रहे बदमाशों ने युवती को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

Sitamarhi News सीतामढ़ी के सुरसंड में शुक्रवार देर रात अचानक कुछ बदमाशों ने मुखिया के घर में घुसकर एक युवती पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बदमाश मुखिया रविशंकर को खोजने आए थे लेकिन वह मौजूद नहीं था। लेकिन वहां मौजूद युवती ने से जब मुखिया के बारे में पूछा तो उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। फिर बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

By Mukesh Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 31 Aug 2024 10:21 AM (IST)
Hero Image
सीतामढ़ी में युवती पर चलाई गोली (जागरण)

जागरण संवाददाता, सीतामढ़ी। Sitamarhi News: सीतामढ़ी के सुरसंड थाना क्षेत्र के रधाउर गांव में शुक्रवार की देर रात पंचायत के मुखिया रविशंकर को खोजने आए बदमाशों ने एक युवती को गोली मार दी। जख्मी युवती की पहचान रधाउर उतरी टोला वार्ड नंबर 8 निवासी अरविंद तिवारी की 18 वर्षीया पुत्री रिमझिम कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि दो गोली बदमाशों के द्वारा चलाई गई है।

गोली युवती की पेट में लगी

जिसमें एक गोली दहशत फैलाने के लिए हवा में फायरिंग की गई थी। जबकि एक गोली उस युवती को पेट में जा लगी। जख्मी युवती का इलाज सीतामढ़ी शहर के निजी क्लीनिक में चल रहा है। युवती का कहना है कि वह अपने कमरे में अकेले सो रही थी। उसके माता-पिता इलाज के लिए बाहर गए हुए हैं।

बदमाशों ने धमकी देकर दरवाजा खुलवाया

दो बदमाश उसके घर पर आए और धमकी देकर दरवाजा खुलवाया। अंदर घुसने पर उसके ऊपर पिस्टल तान दी और कहा की मुखिया को फोन करके अभी के अभी बुलाओ। इनकार करने पर पहले एक गोली ऊपर चलाई फिर दूसरी गोली पेट में मार दी।

युवती ने ये भी बताया कि उसके साथ मुखिया की शादी की बात चल रही है। वहीं मुखिया ने भी स्वीकार किया है कि हां उसके साथ शादी की बात चल रही थी। वो बदमाश कौन हैं जिनको मुखिया से अदावत है और मुखिया को क्यों ढूंढ रहे थे। वही सुरसंड पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ बताने से इनकार कर रही है।

ये भी पढ़ें

Patna Crime News: बिहटा में प्रेमी-प्रेमिका को दी ऐसी मौत कि कांप उठा पूरा इलाका, लड़की के घर के 4 लोग गिरफ्तार

Rohtas News: तालाब में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप; शव के साथ सड़क पर काटा बवाल