Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sitamarhi Crime News: अवैध संबंध को लेकर बैरगनिया में सब्जी विक्रेता की हुई हत्या, दोबारा विवाद होने पर आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

सीतामढ़ी के शिवनगर नुनिया टोला में प्रेम-प्रसंग को लेकर चल रहे विवाद में गुरुवार की रात एक सब्जी विक्रेता को चाकू घोपकर हत्या कर दी गई। मामले को लेकर पुलिस आरोपियों की खोज में जगह-जगह छापेमारी एवं सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में लगी है। प्रथम दृष्टया पाया गया है कि मृतक सोनू कुमार का अवैध संबंध एक महिला से था। इसी मामले में विवाद चल रहा था।

By Vijay K KumarEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sat, 18 Nov 2023 02:07 PM (IST)
Hero Image
अवैध संबंध को लेकर बैरगनिया में सब्जी विक्रेता की हुई हत्या (जागरण)

बैरगनिया, संवाद सहयोगी (सीतामढ़ी)। Sitamarhi News: नगर के शिवनगर नुनिया टोला में प्रेम-प्रसंग को लेकर चल रहे विवाद में गुरुवार की रात एक सब्जी विक्रेता को चाकू घोपकर हत्या कर दी गई। मामले को लेकर पुलिस आरोपियों की खोज में जगह-जगह छापेमारी एवं सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में लगी है।

मृतक सोनू कुमार का अवैध संबंध एक महिला से था

थानाध्यक्ष चंद्रभूषण कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया पाया गया है कि मृतक सोनू कुमार का अवैध संबंध एक महिला से था। इसी मामले में विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर वह नगर के वार्ड नंबर 16 स्थित नुनिया टोला गया था। जहां दोबारा विवाद हुआ और आरोपितों ने सोनू को चाकू घोंपकर भाग निकला। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जख्मी अवस्था में सोनू का चल रहा था इलाज

जख्मी अवस्था में सोनू को बैरगनिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज हुआ। सोनू के नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सोनू के मौत की सूचना बेगूसराय स्थित सोगराहा वार्ड नंबर-1 स्थित सोनू के घर उनके स्वजन को दे दी गई तो उसकी पत्नी सहित अन्य स्वजन सीतामढ़ी सदर अस्पताल पहुंचे।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की पत्नी के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। जिसमें विष्णु देव महतो के पुत्र राजकुमार महतो एवं लालबाबू के पुत्र सेराज आलम सहित चार अज्ञात को आरोपित किया गया है।

आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मृतक सोनू की मां माला देवी, पत्नी सुचित्रा कुमारी, 6 वर्षीय पुत्री आरोही कुमारी, 4 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार और 1 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार है। मृतक की पत्नी सहित उनके स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें

BPSC Teacher Update: बीपीएससी पर झूठा आरोप लगाने वालों संभल जाओ वरना...चेयरमैन अतुल प्रसाद ने दी कड़ी चेतावनी

Tejashwi Yadav: BJP के यादव सम्मेलन पर तेजस्वी यादव ने सधे अंदाज में दिया जवाब, बोले- इसमें समस्या क्या है?