Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sitamarhi News: सीतामढ़ी में ताजिया जुलूस के दौरान हंगामा, दो पक्षों में पत्थरबाजी; पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सीतामढ़ी शहर के मेहसौल चौक व किरण चौक पर बुधवार की सुबह दो ताजिया जुलूस (Muharram Juloos 2024) में शामिल लोगों के भी विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में पत्थरबाजी भी हुई। मिली जानकारी के अनुसार पथराव में दोनों पक्ष के करीब दो दर्जन लोग जख्मी हुए हैं। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 17 Jul 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
सीतामढ़ी में ताजिया जुलूस के दौरान हंगामा, दो पक्षों में पत्थरबाजी (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, सीतामढ़ी। Sitamarhi Muharram Juloos शहर के मेहसौल चौक व किरण चौक पर बुधवार की सुबह दो ताजिया जुलूस में शामिल लोगों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में पत्थरबाजी भी हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, पथराव में दोनों पक्ष के करीब दो दर्जन लोग जख्मी हुए हैं। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। जिसके बाद स्थिति कंट्रोल में आई।

जख्मी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना को लेकर शाम को नगर थाना में शांति समिति की बैठक बुलाई गई है। अन्य विवरण की प्रतीक्षा है।

नोट- यह खबर अपडेट की जा रही है...

राजधानी पटना में भी हुआ बवाल

राजधानी पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के समनपुरा की मदरसा गली में मंगलवार की देर रात ताजिया जुलूस के दौरान बवाल की सूचना मिलते ही पटना पुलिस हरकत में आ गई। एक युवक की दुकान में तोड़फोड़ और लूटपाट की बात कही जा रही है। हालांकि, डीएसपी ने लूटपाट से इनकार किया है। कहा कि जुलूस से पूर्व मारपीट हुई थी। दुकान का फ्रिज क्षतिग्रस्त हुआ है।

ये भी पढ़ें- Bhagalpur Muharram 2024: संवेदनशील भागलपुर में मुहर्रम पर्व को लेकर अलर्ट, SSP-DSP खुद रख रहे नजर