Move to Jagran APP

ये VIDEO दहला देगा: Reel बनाने छत पर गई थी मुखिया की लड़की; तभी आसमान से गिर गई बिजली

Bihar Lightning Strike Video बिहार के सीतामढ़ी जिले से बिजली गिरने का एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक लड़की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बाल-बाल बची। वीडियो में देखा जा सकता है कि जहां बिजली गिरी वहां से लड़की महज कुछ फीट की दूरी पर ही खड़ी हुई थी। बताया गया है कि लड़की रील बनाने के लिए छत पर गई थी।

By Vijay K Kumar Edited By: Yogesh Sahu Updated: Wed, 26 Jun 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
सीतामढ़ी में घर की छत पर अचानक बिजली गिरने का वीडियो वायरल।

संवाद सहयोगी, परिहार (सीतामढ़ी)। Bihar News: बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक घर की छत पर आकाशीय बिजली गिरने का रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो बेला थाना क्षेत्र के सिरसिया बाजार गांव का है। जानकारी के अनुसार, यहां बुधवार को मुखिया राघवेंद्र भगत की दो बेटियां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बाल-बाल बच गईं।

आकाशीय बिजली मुखिया राघवेंद्र भगत की पड़ोसी शिक्षिका सुनीता देवी के छत पर गिरी। जिससे शिक्षिका के घर की छत और जीना (सीढ़ियों) में क्रैक्स आ गए।

इतना ही नहीं शिक्षिका के घर की सारी बिजली की वायरिंग के साथ ही फ्रीजर, पंखा समेत अन्य बिजली के उपकरण जल गए। बताया गया है कि ठनका गिरने से पास का विद्युत ट्रांसफार्मर भी जल गया।

इसके अलावा आसपास के दर्जनों घरों के बिजली के उपकरण खराब हो गए। इसके चलते लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

मोबाइल में कैद हुआ दहलाने वाला दृश्य

सिरसिया पंचायत के मुखिया राघवेंद्र भगत की पुत्री मुस्कान कुमारी बुधवार को बरसात के दौरान छत पर रील्स बनाने गई थी। मुस्कान की बहन सानिया मोबाइल से वीडियो शूट कर रही थी।

इस दौरान जैसे ही मुस्कान ने डांस का स्टेप शुरू किया, उसी समय ठीक बगल की छत पर भयंकर गर्जना के साथ आकाशीय बिजली गिर गई। इसके बाद मुस्कान जान बचाकर भागी। यह सारी घटना मोबाइल के कैमरे में कैद हो गई।

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

आकाशीय बिजली गिरने का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है। करीब 10 सेकंड के इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि आंखें तेज चमक भर देने वाली रोशनी और भयानक गर्जना के साथ बगल की छत पर बिजली गिरती है।

इसके बाद डांस कर रही मुस्कान भागती हुई नजर आती है। प्रतीत होता है कि आकाश की तरफ से कोई बेहद शक्तिशाली हथियार से छत को निशाना बनाकर फायरिंग कर रहा हो। क्षेत्र में हर तरफ इस घटना की चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें

Bihar News: रोहतास में आकाशीय बिजली की चपेट में आए मासूम सहित 4 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

Patna Airport: पटना एयरपोर्ट पर रनवे के पास बिजली गिरने से सुपरवाइजर की मौत, जोरदार धमाके से दहशत में आए यात्री

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।