Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बिहार में जीआरपी की पिटाई से युवक का पेट फटा, आंतें आ गईं बाहर; परिवार वालों ने किया हंगामा

बिहार के सीतामढ़ी जिले में ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर कुछ यात्रियों से उसका विवाद हो गया। इसके बाद पहुंचे जीआरपी के जवानों ने फुरकान की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसमें उसका पेट फट गया। बताया गया कि हाल ही में उसके पेट का ऑपरेशन हुआ था। मारपीट में चोट ऑपरेशन वाले स्थान पर लग गई इस कारण आंत का कुछ हिस्सा बाहर आ गया।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sun, 28 Jul 2024 05:30 AM (IST)
Hero Image
बिहार में जीआरपी की पिटाई से युवक का पेट फटा, परिवार वालों ने किया हंगामा

 जागरण संवाददाता, सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले में जनकपुर रोड रेलवे स्टेशन पर रिश्तेदार को कर्मभूमि एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ाने आए मो. फुरकान की जीआरपी के जवानों द्वारा गुरुवार को बेरहमी से पिटाई की गई। इसमें उसका पेट फट गया और आंत का कुछ हिस्सा बाहर आ गया।

श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती युवक की हालत स्थिर है। रेल एसपी मुजफ्फरपुर गौरव मंगला ने इस मामले में जीआरपी के जवान दयानंद पासवान व गोरेलाल चौधरी को निलंबित कर दिया।

ल एसपी ने बताया कि सीसीटीवी की जांच की जा रही है

डीआरएम समस्तीपुर के निर्देश पर सहायक सुरक्षा आयुक्त आशीष कुमार, एओएम आरके सिन्हा, एसीएम राजेश कुमार की टीम ने अगले दिन स्टेशन पर पहुंचकर जांच की। इसके बाद रेल एसपी ने बताया कि सीसीटीवी की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

बताया गया कि ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर कुछ यात्रियों से उसका विवाद हो गया। इसके बाद पहुंचे जीआरपी के जवानों ने फुरकान की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसमें उसका पेट फट गया। बताया गया कि हाल ही में उसके पेट का ऑपरेशन हुआ था।

स्टेशन पर लोगों ने जमकर हंगामा किया

मारपीट में चोट ऑपरेशन वाले स्थान पर लग गई, इस कारण आंत का कुछ हिस्सा बाहर आ गया। घटना के बाद स्टेशन पर लोगों ने जमकर हंगामा किया था। स्टेशन कार्यालय के गेट के शीशे तोड़ दिए थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर