Move to Jagran APP

Siwan News: सिवान में सीएसपी से लूट, 1 लाख लेकर फायरिंग करते यूपी की ओर भागे अपराधी; तलाश तेज

Bihar Crime News सिवान के एक सीएसपी में रविवार को लूट की घटना हुई है। एक लाख लूटने के बाद फायरिंग करते हुए यूपी की ओर अपराधी भाग निकले। तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाश मुंह बांधकर सीएसपी में घुसे और हथियार के बल पर एक लाख रुपये लूट लिया।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 28 Jul 2024 09:54 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, मैरवा (सिवान)। नौतन थाना क्षेत्र में मठिया मोड़ के समीप रविवार को एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने सीएसपी (ग्राहक सेवा केंद्र) से एक लाख रुपये लूट लिए और फायरिंग करते हुए उत्तर प्रदेश के रामपुर व प्रतापुर की ओर भाग निकले।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने केंद्र संचालक व स्थानीय लोगों से अपराधियों के हुलिये के बारे में पूछा। घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया गया है। सीएसपी संचालक विशाल तिवारी ने इस संबंध में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है।

टावर लोकेशन के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस

थाना अध्यक्ष ने बताया कि मोबाइल टावर के डंप डेटा में संदिग्ध नंबर मिले हैं। पुलिस उन नंबरों के टावर लोकेशन के आधार पर तलाश में जुटी है। बैंक आफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) मठिया मोड़ पर सत्यवीर यादव के मकान में प्रतापपुर के विशाल तिवारी चलाते हैं। इसी मकान में उनकी एक और दुकान है।

उन्होंने बताया कि रविवार की दोपहर बाइक सवार तीन बदमाश मुंह बांधे पहुंचे और उनको हथियार का भय दिखाकर बैग में रखे एक लाख रुपये लूट लिए।

सीएसपी से लूट के बाद पुलिस एक्टिव

मठिया मोड़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी संचालक से बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा हथियार का भय दिखा कर एक लाख रुपए लूट लिए जाने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस लुटेरों की पहचान करने में जुट गई।

घटना के बाद आसपास स्थित दुकानदारों और ग्रामीणों में भय का माहौल बन गया। बदमाश लूट की घटना को अंजाम देखकर वापस लौटते समय हवा में फायर भी की। फायर के कारण लोग ने बदमाशों को घेरने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

उधर, घटना की सूचना के बाद गश्त में निकली पुलिस कुछ ही देर में घटनास्थल पर पहुंच गई। सीएसपी संचालक और आसपास के लोगों से पूछताछ पुलिस ने की।

यह भी पढ़ें-

Tanishq Showroom Loot: पूर्ण‍िया में हुई लूट के केस में बंगाल पुलिस की ली जाएगी मदद, Bihar PHQ ने रखा 3 लाख इनाम

सीतामढ़ी में बिजली विभाग के कर्मचारी के घर 20 लाख की डकैती, हथ‍ियारबंद अपराधियों ने हमला भी किया; गांव में दहशत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।