Move to Jagran APP

Osama Shahab: किसको अरेस्ट करने के लिए ओसामा के घर पहुंची थी बंगाल पुलिस? SP ने बताई एक-एक बात

दिवंगत पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब के घर पर बुधवार को बंगाल पुलिस ने ताबड़तोड़ छापामारी की। अब तक सभी के मन में यह सवाल उठ रहा था कि बंगाल पुलिस क्यों ओसामा के घर पर छापामारी करने पहुंची थी। इसका आधिकारिक जवाब मिल गया है। हालांकि पुलिस को छापामारी के बाद खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा।

By Tarun Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 24 Jul 2024 06:49 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, सिवान। सिवान के नगर थाना क्षेत्र के नई किला स्थित ओसामा शहाब के घर पर बुधवार की दोपहर बंगाल पुलिस ने एसटीएफ व स्थानीय पुलिस के साथ छापामारी की।

छापामारी टीम ओसामा शहाब के चालक की गिरफ्तारी के लिए दलबल के साथ पहुंची थी। हालांकि, यहां पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा और छापामारी टीम बैरंग ही लौट गई।

ओसामा के ड्राइवर पर पिछले माह बंगाल में हुई एक भीषण डकैती में संलिप्त होने का आरोप है, इसको लेकर टीम सिवान पहुंची थी। पुलिस कप्तान अमितेश कुमार ने भी ओसामा के घर छापेमारी की पुष्टि की।

मामले में एसपी ने बताया कि बुधवार को रानीगंज पुलिस पश्चिम बंगाल द्वारा नगर थाना सिवान को एक लिखित अधियाचना दी गई।

10 जून को बंगाल में हुई थी डकैती 

एसपी ने आगे बताया कि अधियाचना के अवलोकन से ज्ञात हुआ कि रानीगंज थाना कांड संख्या 188/24 दिनांक 10 जून 2024 को हुई डकैती में कुछ बिहार के अभियुक्तों की संलिप्तता पाई गई है।

डकैती में संलिप्त कुछ अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई। उनसे पूछताछ के क्रम में गोपालगंज के हथुआ का रहने वाला हसन का नाम सामने आया। सूचना मिली कि हसन फिलहाल अपने मालिक ओसामा शहाब के यहां छुपा है।

सिवान पुलिस एवं रानीगंज पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से उक्त निजी आवास में अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु विधिवत जांच की गई। छापेमारी के पूर्व ही उक्त अभियुक्त फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें-

Osama Shahab: सिवान में ओसामा शहाब के घर पर बंगाल पुलिस की छापामारी, डकैती से जुड़ा है मामला

Bihar News: गोलीबारी और धमकी के मामले में ओसामा शहाब की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।