Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siwan News: अचानक घर से गायब हो गया बच्चा... हार्डवेयर व्यवसायी के बेटे का अपहरण, किडनैपर्स ने मांगी छह लाख फिरौती

सिवान में हार्डवेयर व्यवसायी के बेटे का अपहरण करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि किडनैपिंग के बाद छह लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है। बच्चे की बरामदगी को लेकर एसआईटी टीम गठित की गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रितेश कुमार मंडल ने बताया कि बच्चे की बरामदगी को लेकर संदिग्ध जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

By Tarun Kumar Edited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 21 Dec 2023 12:47 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, आंदर (सिवान)। बिहार के सिवान में दरौली थाना क्षेत्र के दोन बुजुर्ग निवासी अजय सिंह उर्फ रिंकू सिंह का छह वर्षीय पुत्र किटु सिंह उर्फ शिवाय मंगलवार शाम अचानक घर से लापता हो गया। इसके बाद स्वजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कही अता पता नही चल पाया है।

वहीं सुत्रों से मिली जानकारी अनुसार अपहरणकर्ताओं द्वारा छह लाख रुपये की मांग किया गया है। इस मामले में एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने एसआइटी टीम का गठन किया है।

वहीं, अपहृत के पिता ने दरौली थाना में आवेदन देकर बताया है कि मंगलवार को उनका पुत्र किटु सिंह उर्फ शिवाय सिंह विद्यालय से आने के बाद खाना खाकर अपने चाचा के साथ घर पर ही था। थोड़ी देर बाद वह घर से गायब हो गया।

इधर अपहरणकर्ताओ द्वारा छह लाख रुपये की मांग की गई है। वही एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया है कि पिता के आवेदन पर प्राथमिकी कर ली गई है।

साथ ही बच्चे की बरामदगी को लेकर एसआईटी टीम गठित की गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रितेश कुमार मंडल ने बताया कि बच्चे की बरामदगी को लेकर संदिग्ध जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

शराब के साथ बाघ एक्सप्रेस से दो गिरफ्तार

सिवान में जीआरपी ने बुधवार को बाघ एक्सप्रेस से शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तस्करों की पहचान यूपी के भटनी थाना क्षेत्र के नोनापार गांव निवासी अंकुश तिवारी और वैशाली जिला के भगवानपुर निवासी विक्की कुमार के रूप में हुई है।

जीआरपी प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि अंकुश अपने आपको पुलिस बताकर विक्की से शराब लेकर भाग रहा था। इसके बाद दोनों में बहस होने लगी। इसी बीच ट्रेन जांच कर रहे जवान वहां पहुंच गए। उसके बाद दोनों को 20.6 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-

तेजस्वी यादव ने कोर्ट से मांगी दो इजाजत, जमीन के बदले नौकरी घोटाले से जुड़ा है मामला

इस जंक्शन से होकर गुजरने वाली आधा दर्जन ट्रेनें रद्द, 12 ट्रेनों के रूट बदले; देखें नाम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर