Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: ट्रक का चक्का फटने से बाइक सवार युवक की मौत, खून से लथपथ देख आसपास के लोग भी घबराए

Bihar News सिवान -छपरा मुख्य पथ 531 पर मछौती गांव के समीप गुरुवार की शाम सड़क दुर्घटना में बाइक चालक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान उजांय निवासी ओमप्रकाश साह के पुत्र अमन कुमार उर्फ मंटू साह के रूप में हुई। बताया जाता है कि उजांय निवासी अमन कुमार उर्फ मंटू जिला मुख्यालय स्थित एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता था।

By Prasan Kumar (Daraunda) Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Fri, 22 Dec 2023 04:13 PM (IST)
Hero Image
ट्रक का चक्का फटने से बाइक सवार युवक की मौत (जागरण)

संवाद सूत्र, दारौंदा (सिवान)। Siwan News: थाना क्षेत्र के सिवान -छपरा मुख्य पथ 531 पर मछौती गांव के समीप गुरुवार की शाम सड़क दुर्घटना में बाइक चालक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान उजांय निवासी ओमप्रकाश साह के पुत्र अमन कुमार उर्फ मंटू साह के रूप में हुई।

बताया जाता है कि उजांय निवासी अमन कुमार उर्फ मंटू जिला मुख्यालय स्थित एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता था। गुरुवार की शाम अपनी बाइक से घर लौट रहे थे तभी सिवान -छपरा मुख्य पथ 531 पर मछौती गांव के समीप ट्रक का चक्का फटने से अमन के सिर में चोट लग गई इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

खून से लथपथ देख आसपास के लोग भी घबरा गए। हालांकि, लोगों ने तुरंत ही घटना की सूचना उसके स्वजनों को दी तथा घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। सदर अस्पताल में युवक की स्थिति गंभीर बता चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

घायल अमन को गोरखपुर ले जाने के दौरान उसकी रास्ते में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुटी गई। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष प्रिया पंडित ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

युवक की मौत के बाद स्वजन का रो-रोकर बेहाल

सड़क दुर्घटना में अमन कुमार उर्फ मंटू साह की मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की पत्नी सरिता कुमारी, मां समेत अन्य स्वजनों के रोने से गांव में शोक का माहौल है। आसपास के ग्रामीण स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे। स्वजनों ने बताया कि अमन कुमार की शादी 2019 में हुई थी, उसकी पत्नी आठ माह की गर्भवती है।

यह भी पढ़ें

Bihar News: आखिर नीतीश कुमार ही आए काम... सीट शेयरिंग पर कर दिया समाधान; इंडी गठबंधन के सभी दलों ने भी भर दी हामी

KK Pathak: कितने पढ़े लिखे हैं केके पाठक? इन डिग्रियों के साथ UPSC में लहराया था परचम