Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: सिवान में दो बाइक की टक्कर में तीन की मौत, एक घायल; मृतकों में एक युवती भी शामिल

Bihar Road Accident बिहार के सिवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के टेढ़ीघाट में दो बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की। मृतकों में दो युवक और एक युवती शामिल है। मृतकों में एक आंदर थाना क्षेत्र के बताये जाते हैं जबकि दो अन्य की पुष्टि नहीं हो सकी थी।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 11:04 AM (IST)
Hero Image
सिवान में दो बाइक की टक्कर में तीन की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता,सिवान (Bihar Road Accident): सिवान थाना क्षेत्र के आंदर-सिवान मुख्य मार्ग पर सरेया चट्टी से 100 मीटर उत्तर दिशा में गुरुवार की सुबह साढ़े आठ बजे दो बाइक की सीधी टक्कर में दोनों बाइक चालक एवं बाइक पर दो युवक गम्भीर रूप से घायल (Bihar Road Accident) हो गए।

राहगीरों ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया जहाँ डॉ. नीतीश कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल(Hospital) रेफर कर दिया। ईलाज के दौरान दोनों युवक एवं एक युवती की मौत हो गई।

साथ ही देइपुर निवासी धर्मेंद्र शर्मा की पुत्री घायल रागिनी कुमारी की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। मृतकों में देइपुर निवासी धर्मेंद्र शर्मा का पुत्र अनीस शर्मा एवं बिंदुसार निवासी उनकी भांजी पूजा कुमारी एवं आंदर थाना (Bihar Police) के सिंगही निवासी जीवन साह उर्फ सरल है।

यह भी पढ़ें: बिहार में अपराधी बेखौफ: औरंगाबाद में एक और हत्या, दाउदनगर में व्यक्ति को मारी गोली;थाना से 1 किलोमीटर दूर घटना

जो अपने नाना के घर आंदर रहकर मछली बेचने का कार्य करता था। बता दें कि एक बाइक पर अनीश अपनी बहन रागिनी एवं बुआ की बेटी पूजा को बाइक से लेकर सिवान जा रहा था।

गलत दिशा में चला रहा था बाइक

वहीं जीवन साह जो आंदर बाजार में मछली बेचने का कार्य करता था। वह अपनी बाइक पर दो कैरेट मछली लादकर सिवान से लौट रहा था। तथा विपरीत दिशा में बाइक चलाते हुए उसे दूसरी बाइक (Bihar Road Accident) से लड़ा दिया।

इसमें चारों घायल हो गए तथा दोनों बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त ( हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस (Bihar Police) ने दोनों क्षतिग्रस्त बाइकों को थाने लेकर गई।

यह भी पढ़ें: बिहार में नहीं थम रहा अपराध,औरंगाबाद के युवक का अपहरण के बाद हत्या;पूर्व मुख्यमंत्री के गांव का निवासी था मृतक

/

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें