Move to Jagran APP

Bihar Transfer Posting: बिहार में चली तबादला एक्सप्रेस, अंचल अमीन-राजस्व कर्मचारी का हुआ ट्रांसफर; पढ़ें डिटेल

Bihar Transfer Posting बिहार के सिवान में चार अमीन और 14 राजस्व कर्मियों का ट्रांसफर किया गया है। जिलाधिकारी के आदेश के बाद चार अंचल अमीन को स्थानांतरित करते हुए नव पदस्थापन किया गया है वहीं दूसरी ओर तीन साल एक ही कार्यालय में जमें 14 राजस्व कर्मचारियों को इधर से उधर किया गया है। साथ ही कई और आदेश दिए गए हैं।

By Anshuman Kumar Edited By: Shashank Shekhar Published: Sat, 29 Jun 2024 05:13 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 05:13 PM (IST)
Bihar Transfer Posting: बिहार में अंचल अमीन-राजस्व कर्मचारी का ट्रांसफर

जागरण संवाददाता, सिवान। सिवान के विभिन्न अंचल कार्यालयों में पदस्थापित चार अंचल अमीनों को जिलाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता के आदेश पर स्थानांतरित करते हुए नव पदस्थापन किया गया है। वहीं, तीन वर्ष से अधिक एक ही कार्यालय में कार्यरत रहने व प्रशासनिक दृष्टिकोण तथा कार्यहित को ध्यान में रखते हुए 14 राजस्व कर्मचारियों को इधर से उधर किया गया है।

साथ ही उन्हें आदेश दिया गया है कि वे 10 जुलाई तक अपना प्रभार संबंधित कार्यालय प्रधान/अंचलाधिकारी द्वारा नामित कर्मी को साैंपकर विरमित हो जाए।

कहा गया है कि किसी भी परिस्थिति में वे अपने वर्तमान पदस्थापन कार्यालय में 11 जुलाई के अपराह्न से मापी से संबंधित कार्यों का निष्पादन नहीं करेंगे एवं 10 जुलाई तक कार्यालय प्रधान द्वारा विरमित नहीं करने की स्थिति में 11 जुलाई के पूर्वाह्न से स्थानांतरित कर्मी स्वत: विरमित होकर अपने नए पदस्थापन कार्यालय में योगदान देंगे।

तीन वर्ष से अधिक एक ही कार्यालय में जमे कर्मियों का ट्रांसफर

स्थानांतरित अंचल अमीनों व राजस्व कर्मचारियों का जुलाई माह के वेतन की निकासी उनके नव पदस्थापन कार्यालय से की जाएगी। राजस्व शाखा से मिली जानकारी के अनुसार अमीन रजत कुमार को अंचल कार्यालय महाराजगंज से भगवानपुर हाट, राहुल कुमार को सिसवन से हसनपुरा, रविभूषण कुमार को सिवान सदर से गोरेयाकोठी तथा रविकांत कुमार को गुठनी से बसंतपुर स्थानांतरित किया गया है।

वहीं, दूसरी ओर तीन वर्ष से अधिक एक ही कार्यालय में कार्यरत रहने वाले अंचल कार्यालय आंदर के राजस्व कर्मचारी ब्रजेश कुमार सिंह, भगवानपुर हाट के राजकपूर मांझी, सिसवन के राधेश्याम प्रसाद, मैरवा के मनन कुमार शुक्ला, दरौल के विजय कुमार सिंह, पचरुखी के राजेंद्र चौधरी को हुसैनगंज, गुठनी के कृष्णा प्रसाद गुप्ता व हुसैनगंज के अशोक कुमार प्रसाद को आंदर स्थानांतरित किया गया है।

इसके अलावा अनुज कुमार राय को सिसवन से गोरेयाकोठी, आदित्य मिश्रा व चंदन कुमार भारती को गोरेयाकोठी से रघुनाथपुर, कुमार अखिलेश्वरानंद को सिवान सदर से सिसवन, अनिल कुमार चौधरी को भगवानपुर हाट से सिसवन तथा राजाराम रजक को गोरेयोकोठी से दरौली स्थानांतरित किया गया है।

ये भी पढ़ें- 

Bihar Teacher News: बिहार के शिक्षा विभाग का एक और फरमान, शिक्षकों को साल में 6 दिन करना होगा ये काम

Patna Property Tax: पटना वाले ध्यान दें... प्रॉपर्टी टैक्स में मिल रही है जबरदस्त छूट, इस शर्त को करना होगा पूरा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.