Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siwan Liquor Death: सिवान में जहरीली शराब पीकर मरने वालों की संख्या बढ़ी, अबतक चार की मौत; 12 लोग गिरफ्तार

सिवान के लकरी नवीगंज ओपी क्षेत्र के बाला गांव में रविवार की रात जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा एक से बढ़कर सोमवार की सुबह चार हो गया है। वहीं सात लोगों का अभी इलाज चल रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Mon, 23 Jan 2023 09:38 AM (IST)
Hero Image
Siwan Liquor Death: सिवान में जहरीली शराब मौत मामले में मृतकों की संख्या पहुंची चार, अभी तक 12 गिरफ्तार

सिवान, जागरण संवाददाता। सिवान के लकरी नवीगंज ओपी क्षेत्र के बाला गांव में रविवार की रात जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा एक से बढ़कर सोमवार की सुबह चार हो गया है। वहीं, सात लोगों का अभी इलाज चल रहा है। अभी तक मृतकों में जनक बीन, धुरेन्द्र माझी, राजेश प्रसाद, पड़ौली निवासी लछन देव राम है। इस मामले में डीएम अमित कुमार पांडे ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि बाला गांव में कुछ लोगों के अचानक स्वास्थ्य खराब होने के कारण सूचना प्राप्त हुई। सभी को सदर अस्पताल लाया जा रहा था, जिसमें एक व्यक्ति की मौत रास्ते में हो गई, जबकि पटना जाने के क्रम में दो लोगों की मौत हो गई।

सभी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत की बात कही जा रही है। पोस्टमार्टम कराया गया है रिपोर्ट आने के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा। अनुमंडल प्रशासन घटनास्थल पर कैंप कर रही है। अभी तक 12 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस की छापेमारी जारी है। 

स्प्रिट का सेवन करने के बाद हालत बिगड़ी

रविवार को सदर अस्पताल पहुंचे पीड़ितों के स्वजन ने बताया कि सभी ने रविवार की शाम स्प्रिट का सेवन किया था। घटना की सूचना मिलते ही महाराजगंज अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार और पुलिस पदाधिकारी पोलस्त कुमार सहित आसपास के थाना के पदाधिकारी बाला गांव पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए। इधर, सदर अस्पताल प्रशासनिक छावनी में तब्दील हो गया। सदर अस्पताल में मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है।

लोगों से की जा रही अपील

बाला गांव में घटना के बाद पुलिस कैंप कर रही है। माईकिंग के जरिए लोगों को शरीब पीने के कारण अस्वस्थ हुए लोगों की जानकारी देने की अपील के साथ उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराने का भी आग्रह किया जा रहा है।

Bihar Liquor Death: सिवान में 'सारण रिटर्न्स', जहरीली शराब से एक मौत; आधा दर्जन अस्पताल में भर्ती, दो गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें