Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siwan News: सिवान में डबल मर्डर से हड़कंप, स्‍कार्पियो लूटकर भागे अपराधी; स्‍टेशन से बुक कराई थी गाड़ी

Siwan News सिवान जिले में डबल मर्डर से पुलिस की बढ़ी चुनौती। रेलवे स्‍टेशन से बुक कराई थी स्‍कार्पियो। ड्राइवर की हत्‍या करने के बाद गाड़ी लेकर भागे अपराधी। दूसरे मामले में वजह अभी तक नहीं आई सामने

By Jagran NewsEdited By: Shubh Narayan PathakUpdated: Mon, 17 Oct 2022 10:29 AM (IST)
Hero Image
Siwan news: सिवान में दो लोगों की हत्‍या। जागरण

सिवान, जागरण टीम। सिवान में हत्‍या की दो वारदातों से हड़कंच मच गया है। जीरादेई थाना क्षेत्र के राजकीय मध्य विद्यालय अकोल्ही के समीप से गुजरने वाली बाईपास सड़क पर रविवार की देर रात अपराधियों ने एक चालक की हत्या कर स्कार्पियो की लूट कर ली। ड्राइवर के शव को सड़क किनारे फेंक दिया। 

चाकू गोदकर मार डाला 

सोमवार की सुबह लहूलुहान शव को शौच करने गई महिलाओं ने देखकर शोर मचाया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मृतक की पहचान जामो थाना क्षेत्र के पलटू हाता के 54 वर्षीय महेश्वर प्रसाद के रूप में हुई है। इनकी हत्या पेट में चाकू मारकर की गई है। 

स्‍कार्पियो मालिक से मिली ये जानकारी

बताया जाता है कि रविवार की रात स्कार्पियो मालिक आजाद खान ने अपने चालक महेश्वर प्रसाद को भाड़ा पर गाड़ी लेकर जाने के लिए कहा था। इसके बाद महेश्वर गाड़ी लेकर मैरवा रोड की ओर निकल गए, लेकिन देर रात तक नहीं लौटे और कुछ देर बात उनका नंबर बंद आने लगा। इसके बाद सोमवार की सुबह शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। वहीं स्कार्पियो का कोई अता-पता नहीं है।  

ड्राइवरी कर चलाता था आजीविका 

महेश्वर प्रसाद सिवान रेलवे जंक्शन पर लाल रंग की स्कार्पियो के लिए ड्राइवर की नौकरी करता था। इससे उसका घर का जीवन-यापन चलता था। रविवार की रात सिवान रेलवे जंक्शन से उसकी गाड़ी को चार लोगों ने बुक कराया । वह चारों यात्रियों को लेकर छोड़ने के लिए निकला। इसी दौरान स्कॉर्पियो लूट की नीयत से उसकी हत्या मैरवा-सिवान मुख्य मार्ग पर ही कर शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से गांव के अंदर फेंक दिया गया। 

स्‍कार्पियो लेकर फरार हैं बदमाश

जीरादेई थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली कि एक शव स्कूल के समीप बाईपास सड़क के किनारे फेंका हुआ है। स्थल पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। गाड़ी मालिक से भी बात की गई। हत्यारे स्कॉर्पियो को लेकर फरार हैंं। उन्होंने दावा किया कि अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

निर्मम तरीके से युवक की हत्‍या 

इधर, लकरी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के नंदपुर गांव निवासी ललन रावत के पुत्र कमलेश रावत 32 वर्षीय का शव गंडक नहर के किनारे बरामद किया गया है। दीघा चवर में बरामद शव को देखने से पता चलता है कि युवक की हत्‍या निर्मम तरीके से की गई है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें