Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सुधर जाओ, वरना जान से मार देंगे'; सुशासन की सरकार में जदयू नेता व पूर्व मंत्री को ही बदमाशों ने दे डाली धमकी

बिहार में सुशासन की सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है। अब बदमाशों ने जदयू नेता व बिहार सरकार में पूर्व मंत्री विक्रम कुंवर को ही जान से मारने की धमकी दे डाली है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री को बदमाशों ने फोन पर गंदी गालियां भी दी हैं।

By Tarun KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 04 Sep 2023 10:37 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, सिवान: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी विक्रम कुंवर को भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने पर रविवार को जान से मारने की धमकी मिली है।

उन्होंने इसकी शिकायत नगर थाने में की है। आवेदन मिलने के बाद नगर थाने के इंस्पेक्टर सुदर्शन राम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

अनजान नंबर से आया था कॉल

अपने आवेदन में विक्रम कुंवर ने बताया है कि रविवार को वे शहर के नए अतिथि गृह में थे। तभी दोपहर दो बजकर 21 मिनट पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक अनजान नंबर से उनके नंबर पर फोन किया गया।

कॉल रिसिव करते ही वह भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी जाने लगी। साथ ही बदमाशों  ने  कहा कि अपने आप को बहुत बड़ा नेता समझते हो, भ्रष्टाचार की बात करते हो, भ्रष्टाचार की बात न्यूज में बोलते हो, तुम्हें जान से मार देंगे या मरवा देंगे।

पूर्व मंत्री बोले- आगे भी उठाएंगे आवाज

इसके अलावा बदमाशों ने फोन पर यह भी कहा कि सुधर जाओ वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहो। इस दौरान उन्होंने उक्त व्यक्ति से कहा कि धमकी से वे डरने वाले नहीं हैं। हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं और आगे भी उठाते रहेंगे।

वहीं, इस संबंध में नगर थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि आवेदन मिला है। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि, इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें