Move to Jagran APP

Bihar News: शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को लगा झटका; फिर जाएगा जेल, जमानत याचिका पर आज नहीं हुई सुनवाई

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब की मुश्किलें अभी खत्म नहीं होने वाली हैं। बताया जा रहा है कि अधिवक्ता धर्मनाथ यादव के निधन होने की वजह से सिवान में वकील काम से अलग रहे। ऐसे में ओसामा शहाब की जमानत याचिका पर आज होने वाली सुनवाई नहीं हुई।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 30 Oct 2023 02:04 PM (IST)
Hero Image
शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की जमानत याचिका पर आज नहीं हुई सुनवाई

जागरण संवाददाता, सिवान। पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की जमानत याचिका पर आज सुनवाई नहीं हो पाई। इसको लेकर सिवान में समर्थकों के बीच मायूसी का माहौल देखने को मिला। दरअसल, सिवान के अधिवक्ता धर्मनाथ यादव के निधन होने के कारण सोमवार को अधिवक्ता कार्य से अलग रहे।

इस कारण मारपीट, हत्या का प्रयास और रंगदारी मामले में जेल में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब की जमानत याचिका पर होने वाली सुनवाई नहीं हुई।

कड़ी सुरक्षा के बीच ओसामा को कोर्ट में किया गया था पेश

बता दें कि ओसामा शहाब को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार किया गया था। 18 अक्टूबर को ओसामा शहाब और उसके साथी सलमान को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच सिवान के कोर्ट में पेश किया था।

इसके बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। आज कोर्ट में ओसामा की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी, लेकिन नहीं हो पाई। 

ओसामा के खिलाफ कई मामले दर्ज

ओसामा पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। मोतिहारी के रानी कोठी में एक अगस्त 2023 को मारपीट और फायरिंग हुई थी। मामला भूमि विवाद से जुड़ा था। 

इस मामले में पुलिस ने ओसामा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। इसके अलावा, चार अप्रैल, 2022 को हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महुवल में खान ब्रदर्स के काफिला पर एके 47 से गोली चली थी। इसका तार भी ओसामा से जुड़ा था। इसके अलावा, ओसामा के खिलाफ कई अन्य मामले दर्ज हैं।   

यह भी पढ़ें- शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा के पीछे चलती रहीं 100 से ज्यादा लग्जरी गाड़ि‍यां, समर्थकों के सिर से पुलिस ने ऐसे उतारा जिद का भूत

यह भी पढ़ें- पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा राजस्थान के कोटा में गिरफ्तार, इन संगीन मामलों में है आरोपी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।