Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prashant Kishor: विधानसभा चुनाव के लिए प्रशांत किशोर ने तैयार किया Plan-B, महागठबंधन और NDA की बढ़ सकती है टेंशन

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने अगले साल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर काफी एक्टिव हैं। इस चुनाव के लिए अब उन्होंने एक अलग रणनीति अपनाई है। उनकी पार्टी चुनाव को लेकर हर जिले में बुद्धिजीवियों से राय ले रही है। कुछ लोगों ने चुनाव को लेकर अलग तरह की स्ट्रेटजी सेट करने की सलाह दी है।

By Ramesh Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 07 Jul 2024 03:41 PM (IST)
Hero Image
जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, सिवान। Bihar Politics News Hindi जन सुराज पदयात्रा (Jan Suraaj) के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की पार्टी बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भाग लेगी। प्रशांत ने आधिकारिक तौर पर इस बात की घोषणा कर दी है। वह लगातार इसको लेकर बिहार भर में अभियान चला रहे हैं।      

सिवान में भी जन सुराज के कार्यकर्ता चुनाव को लेकर एक्टिव हैं। जन सुराज विचार मंच के बैनर तले सिवान के बुद्धिजीवियों के साथ एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अधिवक्ता राजीव रंजन राजू ने की और संचालन कृष्ण कुमार सिंह ने किया।

जन सुराज विचार मंच की ओर से मनोज कुमार सिंह ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि बैठक का उद्देश्य जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर जो बिहार में परिवर्तन की बात कर रहे हैं और इसके लिए वे लगातार पैदल यात्रा के साथ-साथ अनेक कार्यक्रम चला रहे हैं, इस पर आप बुद्धिजीवियों की क्या राय है।

शिक्षाविद ने दी ये सलाह 

शिक्षाविद गणेश दत्त पाठक ने कहा कि बिहार में अपार संभावनाएं हैं, लेकिन उसपर काम नहीं हो रहा है। वहीं रेडियो स्नेही के निदेशक डॉ. मधुसूदन पंडित ने कहा कि संभल कर बिहार में कदम बढ़ाना होगा।

इसके अलावा, समाजसेवी मधुसूदन प्रसाद ने कहा कि मैं जन सुराज और प्रशांत किशोर के हर अभियान का स्वागत करता हूं और उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार हूं। '

इस मौके पर विनोद पांडेय, डॉ. पुनीत पांडेय, कौशल कुमार सिंह, शैलेंद्र सिंह, अनीता आचार्य नौशाद अली फारुकी, अवधेश कुशवाहा, नूर आलम, नरसिंह चौहान, दिलीप कुमार सिंह, मुन्ना पांडेय आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने मुसलमानों को दिया जीत का फॉर्मूला, आंकड़ों के साथ समझाया सियासी पिच का गुणा-भाग

Prashant Kishor: '2025 चुनाव के बाद नीतीश कुमार...', प्रशांत किशोर के दावे से सियासी पारा हाई; अब क्या करेगी JDU?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें