Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: 'जब मांग के बाद मेरी गोद भी उजड़ जाए तो क्या करूंगी', बेटे की गिरफ्तारी पर रोई शहाबुद्दीन की पत्नी

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब सहित उसके दो साथियों को राजस्थान पुलिस ने शक के आधार पर सोमवार को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी की सूचना के बाद सोमवार को ही बिहार पुलिस की स्पेशल टीम राजस्थान के लिए रवाना हो गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 18 Oct 2023 12:05 PM (IST)
Hero Image
बेटे ओसामा की गिरफ्तारी पर फूट फूटकर रोईं मां हिना शहाब

डिजिटल डेस्क, सिवान। दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब सहित दो लोगों को राजस्थान पुलिस ने कोटा के रामगंज मंडी थाना क्षेत्र के उंडवा नाके से सोमवार को गिरफ्तार लिया था। इस गिरफ्तारी के बाद बिहार की सियासत जहां तेज हो गई वहीं ओसामा की मां और शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब का बयान भी सामने आा है।

मांग उजड़ने के बाद अगर गोद उजड़ जाए तो क्या करुंगी?

हिना शहाब से जब बेटे ओसामा की गिरफ्तारी के बारे में पूछा गया तब वह फूट-फूट कर रोने लगीं। हिना शहाब ने रोते हुए कहा कि मांग उजड़ने के बाद अगर गोद उजड़ जाए तो क्या करुंगी? जब पत्रकार ने पूछा कि क्या आपके बेटे को फंसाया गया है? इतना सुनते ही हिना शहाब और फफक कर रोने लगीं।

हिना ने अपने बेटे की सलामती की दुआ भी कीं। हिना शहाब ने सरकार और प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि हमें न्याय चाहिए, अगर न्याय नहीं मिलता है तो हमलोग कहां जाएंगे।

शक के आधार पर राजस्थान में हुई थी गिरफ्तारी

राजस्थान पुलिस के अनुसार ओसामा एवं उसके साथी सोमवार को दिल्ली से फॉर्च्यूनर गाड़ी से गोवा जा रहे थे। तभी रामगंजमंडी में पुलिस ने शक के आधार पर इनकी गाड़ी रुकवाई और जांच की, इसके बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें जमानत मिल गई है। वहीं, अब बिहार पुलिस उन्हें सिवान वापस लेकर आ रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर